फोटो गैलरी

Hindi Newsmahira khan shut down a hater mocking her for working in india

'इंडिया से अभी डंडे नहीं पड़े' सवाल पर माहिरा खान ने धो डाला

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'रईस' की एक्ट्रेस माहिरा खान ने एक शख्स को इंडिया में काम करने को लेकर गलत लहजे कही बात पर करारा जवाब दिया। माहिरा ने अपने पांच साल के बेटे अजलान के...

'इंडिया से अभी डंडे नहीं पड़े' सवाल पर माहिरा खान ने धो डाला
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 27 Sep 2016 02:03 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'रईस' की एक्ट्रेस माहिरा खान ने एक शख्स को इंडिया में काम करने को लेकर गलत लहजे कही बात पर करारा जवाब दिया। माहिरा ने अपने पांच साल के बेटे अजलान के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में माहिरा अपने बेटे के साथ खेलती नजर आ रही हैं, उन्होंने फोटो का कैप्शन लिखा, 'पजामा पार्टी'।

उनकी तस्वीर पर  'saamiiii786' नाम से बनी आईडी से कमेंट किया गया 'आपको इंडिया से अभी डंडे नहीं पड़े?' माहिरा ने उसे रिप्लाई किया, 'आपको अपनी अम्मी से पड़े होते तो इस तरह की बकवास न कहते।' हालांकि अब वो आई डी डिलीट कर दी गई है। माहिरा के कमेंट के बाद भी काफी फैंस ने माहिरा को सपोर्ट किया।

 

A photo posted by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

गौरतलब है कि उरी हमले के बाद से ही भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध किए जाने की खबरें लागातार आ रही हैं। शुक्रवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने पाकिस्तानी कलाकारों को धमकी देते हुए भारत छोड़ने के लिए 48 घंटों का अल्टीमेटम दिया था। शाहरुख-माहिरा की फिल्म ‘रईस’ अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें