फोटो गैलरी

Hindi Newskrushna abhishek looks forward to collaborate with kapil sharma for a show

कपिल से पैचअप को तैयार कृष्णा, साथ काम करने को कहा सलमान-SRK जैसा

एक दूसरे के मजबूत प्रतिद्वन्द्वी माने जाने वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा के पैचअप हो सकता है। इस बारे में खुद अभिषेक ने इशारा दिया है। अभिषेक का कहना है कि वह निश्चित रूप से फ्यूचर में...

कपिल से पैचअप को तैयार कृष्णा, साथ काम करने को कहा सलमान-SRK जैसा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Feb 2017 04:47 PM
ऐप पर पढ़ें

एक दूसरे के मजबूत प्रतिद्वन्द्वी माने जाने वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा के पैचअप हो सकता है। इस बारे में खुद अभिषेक ने इशारा दिया है। अभिषेक का कहना है कि वह निश्चित रूप से फ्यूचर में कपिल के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। 
    
कृष्णा और कपिल के बीच कॉम्पिटन पिछले साल तब शुरू हुई थी जब कपिल ने कर्लस चैनल छोड़ा और एक प्रतिद्वन्द्वी चैनल पर 'द कपिल शर्मा शो' सीरीज शुरू की। 

'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' को सेंसर बोर्ड से नहीं मिली हरी झंडी
    
उस समय 'कॉमेडी नाइटस बचाओ' की मेजबानी कर रहे कृष्णा ने कई इंटरव्यू में कपिल के निर्णय की आलोचना की थी। कपिल ने हालांकि कृष्णा पर सीधी टिप्पणी नहीं की लेकिन 'कॉमेडी नाइटस बचाओ' को ले कर वह कटाक्ष करते देखे गए। 
    
जब कृष्णा से यह पूछा गया कि क्या भविष्य में उनके और कपिल के साथ मिलकर काम करने की कोई संभावना है तो उन्होंने कहा, हां निश्चित तौर पर, लोग हम दोनों को एक मंच पर साथ में देखने का इंतजार कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह शाहरुख और सलमान के एक साथ एक फिल्म में काम करने जैसा होगा। यह बहुत मजेदार होगा। ऐसा समय जरूर आएगा।

ये 6 कारण जो 'रंगून' देखने के लिए कर देंगे आपको मजबूर
    
कृष्णा ने कहा कि जहां तक कॉमेडी का सवाल है तो कपिल नंबर वन हैं लेकिन अभिनय में उन्हें कड़ी चुनौती देना दिलचस्प होगा। अभिनय में, मैं उन्हें कड़ी चुनौती दे सकता हूं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें