फोटो गैलरी

Hindi Newskrk on ae dil hai mushkil movie theatre owners are cowards

'ऐ दिल है मुश्किल' पर बोले KRK, 'सिनेमाघरों के मालिक होते हैं डरपोक'

सिनेमा ऑनर्स एग्जिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओईएआई) द्वारा फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को पश्चिमी भारत के सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में रिलीज नहीं करने का निर्णय एक साजिश का परिणाम हैं। यह बात...

'ऐ दिल है मुश्किल' पर बोले KRK, 'सिनेमाघरों के मालिक होते हैं डरपोक'
एजेंसीSun, 16 Oct 2016 02:21 AM
ऐप पर पढ़ें

सिनेमा ऑनर्स एग्जिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओईएआई) द्वारा फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को पश्चिमी भारत के सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में रिलीज नहीं करने का निर्णय एक साजिश का परिणाम हैं। यह बात विवादास्पद अभिनेता कमाल आर खान ने कही।

वहीं अजय देवगन ने आरोप लगाते हुए कहा कि कमाल को फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के पक्ष में ट्वीट करने के लिए और फिल्म 'शिवाय' के नाकारात्मक समीक्षा के लिए 25 लाख रुपये का भुगतान किया गया है। जिसमें उन्होंने निर्देशन और अभिनय किया है।

सीओईएआई के शुक्रवार को फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को सिंगल स्क्रीन पर रिलीज नहीं करने की घोषणा के बाद, कमाल ने सीओईएआई की निंदा करते हुए ट्वीट किया, ''सिनेमाघरों के मालिक डरपोक हैं जो फिल्म निर्माताओं को परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं। यह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चाहने वालों की एक बड़ी साजिश है। सीओईएआई को सबक सिखाया जाना चाहिए, जिससे वह आगे फिल्मों को प्रतिबंधित न करे।''

पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित केवल इस फिल्म को रिलीज से रोकने के लिए किया गया है, जिससे फिल्म 'शिवाय' अकेले रिलीज हो सके।

उन्होंने कहा कि अगर आप अपने काम और फिल्म पर भरोसा करते हैं तो आपको किसी फिल्म को रिलीज से रोकने की जरूरत नहीं हैं। सीओईएआई के कुल 400 सदस्य हैं।

वहीं भारत में हुए आतंकी हमले और भारत द्वारा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकी लॉन्च पैड्स पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दोनों देशों में बढ़ते तनाव को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें