फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: सलमान के रिलेशनशिप के बड़े राज से अरबाज ने उठाया पर्दा 

VIDEO: सलमान के रिलेशनशिप के बड़े राज से अरबाज ने उठाया पर्दा 

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर के पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण 5' से सलमान खान के ऐपिसोड का प्रोमो रिलीज हो चुका है। इस शो को 100वें एपिसोड में दबंग खान अपने दोनों भाइयों सोहेल खान और अ

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 05 Dec 2016 12:42 PM

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर के पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण 5' से सलमान खान के ऐपिसोड का प्रोमो रिलीज हो चुका है। इस शो को 100वें एपिसोड में दबंग खान अपने दोनों भाइयों सोहेल खान और अरबाज खान के साथ आएंगे। प्रोमो में सलमान शो के होस्ट करण जौहर, भाई सोहेल और अरबाज के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं।

सीजन 4 के पहले एपिसोड में सलमान अपने पिता सलीम खान के साथ पहुंचे थे। इस बार करण ऐसी जोड़ियां लेकर आ रहे हैं जो पहले कभी नहीं आई। रणबीर-रणवीर को साथ लाने के बाद मीडिया में आई खबरों के मुताबिक अब करण बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेसेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा को साथ लाने वाले हैं। 

इससे पहले खबर थी कि कैटरीना, रितिक के साथ शो में आएंगी और अनुष्का को लेकर तो यह खबर थी कि वह शो में आएंगी ही नहीं। लेकिन अब दोनों ही एक्ट्रेसेस साथ शो की गेस्ट बनेंगी। 

इस सीजन के पहले एपिसोड में शाहरुख खान और आलिया भट्ट साथ पहुंचे थे, इसके बाद से अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, वरुण धवन और अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर, आदित्य रॉय कपूर और परिणीति चोपड़ा आ चुके हैं।

अनुष्का सुपहिट 'ऐ दिल है मुश्किल' के बाद इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित अगली फिल्म में शाहरुख के साथ लीड रोल में हैं। कैटरीना जल्द ही फिल्म 'जग्गा जासूस' में नजर आने वाली हैं। अनुराग बसू द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर लीड रोल में हैं।

आगे की स्लाइड में देखें वीडियो-

VIDEO: सलमान के रिलेशनशिप के बड़े राज से अरबाज ने उठाया पर्दा 1 / 1

VIDEO: सलमान के रिलेशनशिप के बड़े राज से अरबाज ने उठाया पर्दा