फोटो गैलरी

Hindi News'दो लफ्जों की कहानी' में जब काजल को लगा था डर...

'दो लफ्जों की कहानी' में जब काजल को लगा था डर...

बॉलीवुड एकट्रेस काजल अग्रवाल का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' में चुंबन का एक सीन करने को लेकर डरी हुई थीं और उन्हें लगता था कि यह अतिशयोक्तिपूर्ण नहीं होना...

'दो लफ्जों की कहानी' में जब काजल को लगा था डर...
एजेंसीTue, 31 May 2016 11:07 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एकट्रेस काजल अग्रवाल का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' में चुंबन का एक सीन करने को लेकर डरी हुई थीं और उन्हें लगता था कि यह अतिशयोक्तिपूर्ण नहीं होना चाहिए।
    
दीपक तिजोरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' में रणदीप हुडडा और काजल अग्रवाल मुख्य भुमिकाओं में हैं। काजल चुंबन के जिस सीन को लेकर डरी हुई थीं उसकी खासी चर्चा है और कहा जा रहा है कि उन्हें इसके बारे में पहले बताया नहीं गया था।
    
काजल ने कहा, मैं डरी हुई थी लेकिन रणदीप ने इसे मेरे लिए बहुत आसान और सहज बनाया। उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि मैं सहज रहूं। हमने बहुत सारी बातें की और मेरा संकोच खत्म हुआ।
    
उन्होंने कहा, मैंने दक्षिण की फिल्मों में ऐसा नहीं किया था इसलिए झिझक रही थी। लेकिन फिर मैंने इसका महत्व समझा और यह पटकथा का एक हिस्सा था। मुझे नहीं पता कि ये खबरें कहां से आती हैं। इस तरह की बातें कौन करता है। हम पेशेवर है और जो कुछ भी हम परदे पर करते हैं वह पहले से तय रहता है।
    
'स्पेशल 26' की अदाकारा ने कहा कि 'दो लफ्जों की कहानी' बहुत संवेदनशील और खूबसूरत प्रेम कहानी है। फिल्म में काजल एक नेत्रहीन लड़की हैं और रणदीप एमएमए (Mixed martial arts ) लड़ाके की भूमिका में हैं। यह फिल्म 10 जून 2016 को रिलीज होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें