class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'जग्गा जासूस' को रणबीर के साथ प्रमोट करने के मूड में नहीं हैं कैट

'जग्गा जासूस' को रणबीर के साथ प्रमोट करने के मूड में नहीं हैं कैट

मोस्ट अवेटिड फिल्म 'जग्गा जासूस' के मेकर्स ने कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के सामने फिल्म प्रमोशन को लेकर अपनी राय रखी है। खबर है कि मेकर्स ने फिल्म के लीड एक्टर्स रणबीर-कैटरीना को अपने पर्सनल इशूज को साइड कर साथ में फिल्म प्रमोट करने की हिदायत दी है।

DNA की रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है कि, कैटरीना फिल्ममेकर्स की इस हिदायत को सुनने के मूड में नहीं है। वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म में रणबीर की रकम की बाजी लगी है, वो फिल्म के प्रोड्यूसर्स में से एक हैं। खबर है कि सभी ने ऑफ स्क्रीन उनके बीच सुलह कराने की कोशिश की लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाए।

'जग्गा जासूस' के प्रोड्यूसर्स का मानना है कि उनकी फिल्म के लीड एक्टर्स के झगड़े से फिल्म की कमाई पर खराब असर पड़ेगा। क्योंकि दोनों को लेकर चारो तरफ निगेटीविटी बनी हुई है। दोनों स्टार्स की पैच-अप की खबरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। 

निर्देशक अनुराग बसु द्वारा 'जग्गा जासूस' काफी सालों से बन रहे हैं, जो कि आठ अप्रैल 2017 को रिलीज होगी। 'जग्गा जासूस' रणबीर और अनुराग के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है। इसके सह निर्माता डिजनी है। डिजनी ने एक बयान में कहा था कि स्टूडियो की बेहद सफल रही 'द जंगल बुक' (आठ अप्रैल 2016 को रिलीज हुई) के रिलीज के ठीक एक साल बाद 'जग्गा जासूस' रिलीज होगी।

इससे पहले खबर थी कि कैटरीना की डेट्स ना मिलने की वजह से फिल्म अपने तय समय से नहीं बनी। लेकिन कैटरीना ने कहा था कि कि ये सच नहीं है कि मेरे पास डेट्स की कमी नहीं थी, फिल्म की शूटिंग में देरी की वजह खुद अनुराग बसु है। कैटरीना ने कहा था, 'अनुराग इसलिए इस फिल्म में समय लगा रहे हैं, क्योंकि वो अपनी हर फिल्म को लेकर पर्टिकुलर हैं। वो हर सीन को, अपने हर काम को बार-बार देखते हैं और जब तक पूरी तरह से उससे संतुष्ट नहीं हो जाते हैं तब तक आगे नहीं बढ़ते। इस वजह से फिल्म में समय लग रहा है।' 

रणबीर के लुक की लीक हुई तस्वीर में वो अधेड़ उम्र के दिख रहे हैं। रणबीर फिल्म में जासूस का किरदार निभा रहे है वहीं कैटरीना उनकी असिस्टेंट का किरदार निभा रही हैं। 'जग्गा जासूस' में रणबीर-कैटरीना के अलावा गोविन्दा की मुख्य भूमिका है। 

युवराज-हेजल की हिंदू रीति रिवाज से आज है शादी, पढ़ें DETAILS

PHOTO ALERT: 'कॉफी विद करण' के सेट से शाहिद-मीरा की सेल्फी!

रणवीर-दीपिका के ब्रेकअप की खबरों के पीछे ये है असली वजह

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:katrina kaif is in no mood to promote jagag jasoos with ex ranbir kapoor
From around the web