फोटो गैलरी

Hindi Newskatrina kaif and anushka sharma to come together for koffee with karan

WHOA! रणबीर-रणवीर के धमाल के बाद 'KWK 5' में आएंगी ये TOP एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर का पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' में इस बार करण ऐसी जोड़ियां लेकर आ रहे हैं जो पहले कभी नहीं आई। रणबीर-रणवीर को साथ लाने के बाद अब करण बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेसेस...

WHOA! रणबीर-रणवीर के धमाल के बाद 'KWK 5' में आएंगी ये TOP एक्ट्रेसेस
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Dec 2016 10:33 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर का पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' में इस बार करण ऐसी जोड़ियां लेकर आ रहे हैं जो पहले कभी नहीं आई। रणबीर-रणवीर को साथ लाने के बाद अब करण बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेसेस को साथ लेकर आने वाले हैं।

जी हां, हाल ही में आई मीडिया खबरों के मुताबिक कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा एक साथ शो की गेस्ट बनने वाली हैं।

बता दें कि दोनों इससे पहले भी साथ काम कर चुकी हैं। फिल्म 'जब तक है जान' में कैटरीना और अनुष्का, शाहरुख खान के अपोजिट लीड रोल में थीं।

इससे पहले खबर थी कि कैटरीना, रितिक के साथ शो में आएंगी और अनुष्का को लेकर तो यह खबर थी कि वह शो में आएंगी ही नहीं। लेकिन अब दोनों ही एक्ट्रेसेस साथ शो की गेस्ट बनेंगी। खबरों की मानें तो कैटरीना ने शो में पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल पूछने के लिए मना किया है।

अनुष्का की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की और अब वह अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में बिजी हैं। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित अनुष्का की अगली फिल्म में उनके साथ शाहरुख लीड रोल में हैं।

वहीं कैटरीना के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'जग्गा जासूस' में नजर आने वाली हैं। अनुराग बसू द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर लीड रोल में हैं।

रिलीज के लिए तैयार है 'रईस' का TRAILER, माहिरा के रोल पर चली कैंची

VIDEO: इंडिया लौटी लूलिया ने बयां किया सलमान खान से अपना रिश्ता​

FUNNY VIDEO: एक रन लेते ही सलामी देने लगा ये भारतीय क्रिकेटर क्योंकि...

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें