फोटो गैलरी

Hindi Newskareena kapoor khan to deliver on 20 december says randhir kapoor

पापा रणधीर ने किया खुलासा, इस दिन करीना देंगी बच्चे को जन्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जिंदगी में एक नन्हा मेहमान आने वाला है। कई समय से यह खबरें आ रही हैं कि दिसंबर तक करीना मां बनने वाली हैं और अब करीना के पिता रणधीर कपूर ने करीना की...

पापा रणधीर ने किया खुलासा, इस दिन करीना देंगी बच्चे को जन्म
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 27 Nov 2016 09:43 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जिंदगी में एक नन्हा मेहमान आने वाला है। कई समय से यह खबरें आ रही हैं कि दिसंबर तक करीना मां बनने वाली हैं और अब करीना के पिता रणधीर कपूर ने करीना की डिलीवरी डेट का भी खुलासा कर दिया है।

रणधीर ने कहा, 'करीना अपनी प्रेग्नेंसी को अच्छे से हैंडल कर रही है। हम सभी करीना के बेबी को गोद में उठाने के लिए उत्साहित हैं। करीना स्वस्थ है और हां उसकी डिलीवरी की डेट 20 दिसंबर है'।

हालांकि बच्चा नॉर्मल होगा या सर्जरी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। प्रेग्नेंसी के बढ़ते दिनों साथ साथ करीना के स्टाइल और खूसबूरती में भी खूब इजाफा हो रहा है।

खबर है कि करीना प्रेग्नेंसी के दौरान ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में भी काम करेंगी। प्रेग्नेंसी के दौरान और बाद बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को काम काम से ब्रेक ले लेते देखा गया है, करीना इस बने बनाए सांचे को तोड़कर काम कर रही हैं।

नव्या से लेकर जाह्नवी तक जानें किसको डेट कर रहे हैं स्टार किड्स

शाहरुख की फिल्म 'Dear zindagi' के प्रमोशन के लिए सलमान हुए शर्टलेस

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें