फोटो गैलरी

Hindi Newskaran johar say kangana gives exaggerated statements to make impact

कंगना के बयान पर करण का वार, कहा 'बात बढ़ा-चढ़ाकर कहती हैं'

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हमेशा अपने बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहती है। अब हाल ही में कंगना ने करण के शो में आकर कुछ बड़े खुलासे किए थे, साथ ही करण का मजाक भी उड़ाया था। करण पर उन्होंने निशाना...

कंगना के बयान पर करण का वार, कहा 'बात बढ़ा-चढ़ाकर कहती हैं'
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हमेशा अपने बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहती है। अब हाल ही में कंगना ने करण के शो में आकर कुछ बड़े खुलासे किए थे, साथ ही करण का मजाक भी उड़ाया था। करण पर उन्होंने निशाना साधते हुए ये भी कहा था कि बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद की बड़ी वजह करण ही हैं।  

लेकिन खबरों की मानें तो इसके बाद करण से लाइव चैट के दौरान एक यूजर ने पूछा कि क्या कंगना की भाई-भतीजावाद वाली बात सही है? तो इस पर करण ने जवाब देते हुए कहा कि नहीं ऐसा नहीं है। उन्होंने ये सब बातें बढ़ा-चढ़ाकर बोली हैं सिर्फ अपनी बात को प्रभावी बनाने के लिए । वैसे ये सब मजेदार था कंगना के लिए भी और शो के लिए भी।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने कराया HOT फोटोशूट, देख चौंक जाएंगे आप

बता दें कि इसी शो के दौरान कंगना ने सभी खानों के साथ काम करने के लिए मना भी किया था। कंगना से जब करण ने पूछा था कि वो किस खान के साथ काम करना चाहती हैं, तो कंगना ने कहा था किसी के साथ भी नहीं। कंगना ने मना करने की वजह भी बताई थी।

उन्होंने कहा था कि वो ऐसे किसी भी एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहती हैं, जिसके साथ उनके रोल पर कोई असर पड़े। खैर कंगना की इस बात का तीनों खान पर क्या असर पड़ता है, ये तो बाद में ही पता चलेगा।

फिलहाल कंगना की 'रंगून' रिलीज हो गई है, जिसे बॉक्स ऑफिस पर मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में उनके साथ सैफ अली खाल और शाहिद कपूर लीड रोल में हैं।

 बॉलीवुड को लेकर SRK का Emotional बयान, कहा बॉलीवुड ने मुझे गोद लिया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें