फोटो गैलरी

Hindi NewsREVEALED: कुछ ऐसे मिला था करण को ADHM का स्टोरी आइडिया

REVEALED: कुछ ऐसे मिला था करण को ADHM का स्टोरी आइडिया

करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। अब ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की कहानी से जुड़ी दिलचस्प बातें सामने आई हैं। ये दिलचस्प बातें किसी और ने नहीं खुद...

REVEALED: कुछ ऐसे मिला था करण को ADHM का स्टोरी आइडिया
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Oct 2016 03:23 PM
ऐप पर पढ़ें

करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। अब ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की कहानी से जुड़ी दिलचस्प बातें सामने आई हैं। ये दिलचस्प बातें किसी और ने नहीं खुद करण ने ही बताई हैं। 

करण ने बताया कि उन्होंने फिल्म की कहानी महज नौ दिन में लिखी थी। करण ने कहा, 'उन दिनों मैं न्यूयॉर्क में था और सड़कों पर घूमते हुए मेरे जहन में उन लोगों का ख्याल आया जो एक तरफा प्रेम के दर्द से गुज़रते हैं। मैं ऐसे प्रेम से गुज़र चुका हूं। 'ऐ दिल है मुश्किल' की कहानी इस तरफ के प्रेम को दिखाती है।'

'ऐ दिल है मुश्किल' दीवाली के अवसर पर 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के जरिए करण चार साल बाद निर्देशक के तौर पर वापसी कर रहे हैं।

गहरी दोस्ती और एक तरफा प्यार की कहानी पर आधारित इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान अहम रोल में नजर आएंगे। सोमवार को 'ऐ दिल है मुश्किल' का नया गाना 'क्यूटीपाई' रिलीज किया गया है। यह गाना रणबीर अनुष्का पर फिल्माया गया है। फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें