फोटो गैलरी

Hindi Newsबॉलीवुड को भा गई देसी तंदुर, इस स्टार ने किया अनारकली...का पोस्टर जारी

बॉलीवुड को भा गई देसी तंदुर, इस स्टार ने किया अनारकली...का पोस्टर जारी

स्वरा भास्कर की फिल्म 'अनाकली ऑफ आरा' का ऑफिशियल पोस्टर सामने आ गया है। फिल्म का पोस्टर करण जौहर ने अपने ट्विटर अकांउट पर जारी किया। करण ने पोस्टर लॉन्च करते हुए फिल्म और फिल्म की हीरोइन...

बॉलीवुड को भा गई देसी तंदुर, इस स्टार ने किया अनारकली...का पोस्टर जारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Feb 2017 10:47 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वरा भास्कर की फिल्म 'अनाकली ऑफ आरा' का ऑफिशियल पोस्टर सामने आ गया है। फिल्म का पोस्टर करण जौहर ने अपने ट्विटर अकांउट पर जारी किया। करण ने पोस्टर लॉन्च करते हुए फिल्म और फिल्म की हीरोइन स्वरा भास्कर की तारीफ भी की है। 

फिल्म का दो पोस्टर जारी किया गया है। दोनों ही पोस्टर काफी आकर्षक है। एक पोस्टर पर स्वरा चमकीले साइकिल पर बैठी हुई हैं, जिन्हें खिड़की से एक आदमी झांक रहा है। दूसरे पोस्टर में वो ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं।

बता दें कि स्वरा इस फिल्म में देसी गायिका की भूमिका में नजर आएंगी। एक ऐसी देसी गायिका जो 'अश्लील' गाने गाती है। 'अनारकली ऑफ आरा' एक सोशल म्‍यूजिकल ड्रामा है। अनारकली बिहार की राजधानी पटना से चालीस किलोमीटर दूर आरा शहर की एक देसी गायिका है, जो मेलो-ठेलों, शादी-ब्‍याह और स्‍थानीय आयोजनों में गाती है। यह फिल्‍म एक ऐसी घटना से जुड़ी है, जिसके बाद अनारकली का जीवन एक उजाड़, डर और विस्‍थापन के कोलाज में बदल जाता है।

इससे पहले फिल्म का टीजर सोनम कपूर ने लॉन्च किया था। फिल्म 24 मार्च को रिलीज हो रही है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें