फोटो गैलरी

Hindi Newskaran johar biggest regrect of not directing dangal

'दगंल' को लेकर करण जौहर को है बड़ा अफसोस, कहा काश...

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की 'दंगल' ने बॉलीवुड के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म की सक्सेस से सभी काफी खुश हैं, लेकिन करण को फिल्म को लेकर बड़ा अफसोस है। दरअसल, करण को अफसोस है कि काश...

'दगंल' को लेकर करण जौहर को है बड़ा अफसोस, कहा काश...
एजेंसीSun, 26 Feb 2017 07:57 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की 'दंगल' ने बॉलीवुड के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म की सक्सेस से सभी काफी खुश हैं, लेकिन करण को फिल्म को लेकर बड़ा अफसोस है। दरअसल, करण को अफसोस है कि काश उन्होंने इस फिल्म को डायरेक्ट किया होता। 

टिवटर पर सवाल-जवाब के एक सेशन में 44 साल के निमार्ता-निदेर्शक से सवाल पूछा गया था कि वो आखिरी फिल्म जो आपने देखी थी, जिसके बारे में आप सोचते हैं कि काश उसका निदेर्शन आपने किया होता। तो करण ने इसका सीधा सा जवाब देते दिया 'दंगल' का नाम लिया।

अपने फिल्म करियर में 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'माई नेम इज खान', 'स्टूडेंट ऑफ दि ईर्यर', 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी कई हिट फिल्मों का निदेर्शन करने वाले करण ने 2010 में आई शाहरुख अभिनीत 'माई नेम इज खान' को अपने निदेर्शन में बनी अपनी सबसे पसंदीदा फिल्म बताया।

भाग्यश्री की बेटी हो गई हैं बड़ी, हॉट तस्वीरों से मचा रही हैं धमाल

करण अपनी अगली फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के लिए तैयार हैं। आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर इस फिल्म को करण प्रोड्यूस कर रहे हैं।

शशांक खैतान द्वारा निर्देशित फिल्म 10 मार्च को रिलीज होगी। बता दें कि इससे पहले 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' में भी आलिया और वरुण की जोड़ी का कमाल दिखा था। पहले 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' को इस फिल्म का सीक्वल बताया जा रहा था, लेकिन यह फिल्म साल 2014 में आई फिल्म 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' का सीक्वल नहीं बल्कि फिल्म का दूसरा इंस्टॉलमेंट है। फिल्म को 'धर्मा प्रोडक्शन' के द्वारा प्रोड्यूज किया गया है। 

बिग बॉस 10 की मोनालिसा ने बदल लिया अपना लुक, Hot अवतार में आईं नजर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें