फोटो गैलरी

Hindi Newskapil sharma will put him in the list of highest earning stars of bollywood

अब टॉप Bollywood stars को भी पीछे छोड़ने वाले हैं कपिल शर्मा

अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा कमाई के मामले में पहले ही कई बॉलीवुड हस्तियों को पीछे छोड़ चुके हैं। अब जल्द ही कपिल शर्मा बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारों की लिस्ट में...

अब टॉप Bollywood stars को भी पीछे छोड़ने वाले हैं कपिल शर्मा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 09 Dec 2016 05:27 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा कमाई के मामले में पहले ही कई बॉलीवुड हस्तियों को पीछे छोड़ चुके हैं। अब जल्द ही कपिल शर्मा बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारों की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे। 

दरअसल, खबर है कि 'द कपिल शर्मा' शो के कॉन्ट्रैक्ट को एक साल और बढ़ाया जा सकता है। शो के निर्माता अभी कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाने पर विचार कर रहे हैं। कॉन्ट्रैक्ट बढ़ने के बाद कपिल शर्मा को इस शो के लिए 60-70 लाख रुपए प्रति एपिसोड दिए जाने की खबर है। अभी उन्हें प्रति एपिसोड 50 लाख रुपए के करीब पैसे मिलते हैं।

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो को लोगों द्वारा खासा पसंद किया जाता है। कॉमेडी के इस शो में बॉलीवुड हस्तियां भी शिरकत करती रहती हैं। कपिल शर्मा के साथ ही इस शो के बाकि कलाकार भी काफी डिमांडिंग हैं। 

मोस्ट सर्च्ड सेलिब्रिटी की लिस्ट में कपिल शर्मा ने शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन को भी पीछे छोड़ दिया है। याहू ने 2016 में मोस्ट सर्च्ड सेलिब्रिटी की लिस्ट जारी की है, जिसमें इंडियन सेलिब्रिटी में सिर्फ सलमान खान उनसे आगे हैं। कपिल शर्मा इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं।

PICS: श्रद्धा कपूर नहीं, तो क्या इनसे 'आशिकी' कर रहे हैं आदित्य रॉय कपूर!

'दंगल' Title Track VIDEO: भेड़ की हाहाकार के बदले, शेर की एक दहाड़ है प्यारे...​

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें