फोटो गैलरी

Hindi News kapil sharma unfollow sunil grover ali asgar and chandan on twitter

फिर दिखा कपिल शर्मा का गुस्सा: सुनील, नानी और चंदू को ट्विटर पर...

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के विवाद में आए दिन कुछ नया मोड़ आते दिख रहा है। खबरों की मानें तो कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। कपिल ने ना सिर्फ सुनील को ही अनफॉलो किया है,...

फिर दिखा कपिल शर्मा का गुस्सा: सुनील, नानी और चंदू को ट्विटर पर...
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 15 Apr 2017 06:16 PM
ऐप पर पढ़ें

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के विवाद में आए दिन कुछ नया मोड़ आते दिख रहा है। खबरों की मानें तो कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। कपिल ने ना सिर्फ सुनील को ही अनफॉलो किया है, बल्कि उन्होंने शो में नानी का किरदार निभाने वाले अली असगर और चंदू चाय वाला का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर को भी अनफॉलो कर दिया है। 

कपिल से विवाद के बाद अली असगर और चंदू, सुनील के साथ खड़े नजर आए थे। दोनों ने विवाद के बाद शो में आने से मना कर दिया था।  

क्या है पूरा मामला

फ्लाइट में कपिल ने व्हिस्की की एक पूरी बोतल पी ली थी और वह नशे में थे। 'द कपिल शर्मा' शो की टीम को कैबिन क्रू ने खाना परोसा और टीम ने खाना खाना शुरू कर दिया। यह देखकर कपिल को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम कैसे खा सकते हो?

मंटोस्तान Trailer OUT: रोंगटे खड़े कर देगी बंटवारे की ये कहानियां

कपिल का गुस्सा देखकर टीम के सदस्य घबरा गए और वो क्रू मेंबर्स को अपना खाना लौटाने लगे। इसी दौरान सुनील ग्रोवर ने कपिल को शांत करने की कोशिश की लेकिन कपिल उन पर ही चिल्लाने लगे।

कपिल ने अपना जूता उतारा और सुनील को मार दिया। इतना ही नहीं सुनील का कॉलर भी पकड़ा उन्हें थप्पड़ भी मारा। इस दौरान जब एक महिला क्रू मेंबर बचाव के लिए आई तो उन्हें भी चोट लगी। इस दौरान कपिल जोर-जोर से गालियां देते रहे। इकोनॉमी क्लास में बैठे यात्रियों तक भी उनकी आवाज साफ पहुंच रही थी।

लंदन तक अर्जुन के फुटबॉल की चर्चा: फेमस फुटबॉल क्लब ने लिया इंटरव्यू

जब केबिन क्रू के सदस्यों ने कपिल को शांत होने के लिए कहा था तो उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया। कपिल चिल्लाकर अपने साथियों से कह रहे थे कि तुम लोगों को मैंने बनाया है। सबका करियर खत्म कर दूंगा। तुम टीवी वाले क्या समझते हो? सबको निकाल दूंगा मैं। इस दौरान कपिल सुनील ग्रोवर को कहते रहें 'गया था ना तू तो। आया ना वापस मेरे ही पास।'

फेयरनेस क्रीम बहस: सोनम-अभय के ट्विटर वार पर बोले अनिल, ये छोटी चीज..

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें