फोटो गैलरी

Hindi News...जब कपिल ने फनी इंग्लिश में बोला, शोले का बंसती वाला डायलॉग

...जब कपिल ने फनी इंग्लिश में बोला, शोले का बंसती वाला डायलॉग

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 09 Mar 2017 08:13 PM

कपिल शर्मा अकसर अपनी इंग्लिश का खुद ही मजाक उड़ाते दिखते हैं। कपिल इस बात को खुलकर बोलते हैं कि उनकी इंग्लिश अच्छी नहीं है। अभी हाल ही में 'कॉफी विद करण' में जब कपिल पहुंचे तो उन्होंने कहा कि मुझे पहले लगा था कि मुझसे कोई मजाक कर रहा है क्योंकि ये शो अंग्रेजी में होता है। 

कपिल से जब करण ने पूछा कि आप हमेशा खुद की ही इंग्लिश का मजाक क्यों उड़ाते हैं इसपर कपिल ने कहा, 'मुझे पता है मेरी इंग्लिश कमजोर है। कोई दूसरा मेरा मजाक उड़ाए उसके पहले मैं ही उड़ा देता हूं। उन्होंने ये भी कहा कि मुझमें में जो कमजोरी है, मुझे उसे कबूल करने में कोई शर्म नहीं। अगर मैं दिखावा करूंगा कि मुझे इंग्लिश बहुत अच्छे से आती है और मैं उसे ठीक से बोल नहीं पाऊं तो वो और भी बुरा होगा।'

11 साल बाद फिर साथ दिखेगी गोविंदा-रवीना की हिट जोड़ी

इस शो में करण जौहर ने कपिल से एक टास्क करवाया, जिसमें उन्होंने कपिल को कुछ फिल्मों के डायलॉग्स को इंग्लिश में ट्रांसलेट करने के लिए कहा। करण ने कहा कि आपको अपने स्टाइल में इसे ट्रांसलेट करना है। इस बीच दौरान करण ने कपिल को शोले का एक फेमस डायलॉग 'जब तक तुम्हारे पैर चलेंगे उसकी सांस चलेगी' को अंग्रेजी में ट्रांसलेट करने के लिए कहा। इसके बाद कपिल ने बहुत ही फनी अंदाज में उस डायलॉग को ट्रांसलेट किया। 

आपने मिस तो नहीं किया रिंकू भाभी का गाना 'मेरे हसबैंड मुझको प्यार...'

अगली स्लाइड में देखें कपिल के फनी ट्रांसलेशन वाला वीडियो

...जब कपिल ने फनी इंग्लिश में बोला, शोले का बंसती वाला डायलॉग1 / 1

...जब कपिल ने फनी इंग्लिश में बोला, शोले का बंसती वाला डायलॉग