फोटो गैलरी

Hindi Newsपब्लिसिटी स्टंट तो नहीं कपिल-सुनील विवाद, पहले भी रही हैं ये Controversies

पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं कपिल-सुनील विवाद, पहले भी रही हैं ये Controversies

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Mar 2017 01:47 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। विवाद के बाद लगातार कोई ना कोई खबर सामने आ रही है। 'द कपिल शर्मा शो' में जज की भूमिका निभा रहे पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्दू सुनील और कपिल के बीच झगड़ा सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। इस पर सिद्धू ने कहा है कि दोनों के बीच मध्यस्ता करना मेरा कर्तव्य है। आपको बता दे कि इससे पहले भी कपिल के शो से जुड़े कई विवाद सुर्खियों में रहे हैं। एक नजर उन्ही कॉन्ट्रोवर्सीज पर-

1. 'गुत्थी' ने छोड़ा 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल'

'द कपिल शर्मा शो' का नाम जब 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' था तब भी सुनील ग्रोवर के (उस समय गुत्तथी का किरदार) कपिल का शो छोड़ने की चर्चा सुर्खियों में रही थी। फिलहाल इसी शो में सुनिल का 'रिंकू भाभी' और 'डॉक्‍टर मशहूर गुलाटी' का किरदार काफी फेमस है।
पिछले बार सुनील के शो छोड़ने की वजह पैसे से जुड़ी बताई जा रही थी। जिसके बाद सुनील ने अपने 'गुत्थी' के किरदार को दूसरे कॉमेडी शो 'Mad In India' में 'छुटकी' नाम से निभाया था। हालांकि वो शो कुछ खास चल नहीं पाया था और सुनील 5 महीने बाद फिर 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' से जुड़ गए थे।  

2. अरशद और साजिद खान ने होस्ट किया 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल'

कपिल अपने फेमस शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के दौरान एक बार कपिल बीमार हो गए थे, जिसके चलते चर्चा थी कि कपिल को कोई और रिप्लेस करेगा। काफी अटकलों के बाद शो के निर्माताओं ने फैसला लिया था कि कपिल की जगह अरशद वारसी और साजिद खान शो होस्ट करेंगे। काफी आलोचनाओं के बाद फैंस ने कपिल को वापस शो में देखने की मांग की थी और फिर कपिल शो पर वापस आ भी गए थे। 

पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं कपिल-सुनील विवाद, पहले भी रही हैं ये Controversies1 / 2

पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं कपिल-सुनील विवाद, पहले भी रही हैं ये Controversies

3. 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' ने किया टेक ओवर

कलर्स टीवी चैनल के साथ अनबन के बाद कपिल का शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' बंद हो गया और वह सोनी टीवी पर अपनी नया शो 'द कपिल शर्मा शो' लेकर आए। कलर्स पर कपिल के शो की जगह कृष्णा का शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' आया। हालांकि यह शो चल नहीं पाया और इस साल जनवरी में इसे ऑफ एयर कर दिया गया। जिस समय कपिल का सुपरहिट शो कलर्स से बंद हुआ था जब भी कपिल का शो काफी सुर्खियों में था।  

4. कपिल और कलर्स चैनल में हुआ झगड़ा

कपिल शर्मा और कलर्स टीवी में मतभेदों के चलते विवाद हुआ, जो कि काफी सुर्खियों में रहा। कहा जा रहा था कि कपिल ने उस समय किसी दूसरे शो तो होस्ट करने की भी बात कही थी, जिस वजह से उनमें झगड़ा मतभेद हुए थे। जिसके बाद में कपिल ने अपना नया कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' सोनी चैनल पर शुरू किया। 

रोंगटे खड़े कर देंगे दंगल गर्ल्स सनाया-फातिमा के BUNGEE JUMPING VIDEO

पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं कपिल-सुनील विवाद, पहले भी रही हैं ये Controversies2 / 2

पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं कपिल-सुनील विवाद, पहले भी रही हैं ये Controversies