फोटो गैलरी

Hindi Newsशाहरुख के साथ शुरू हुई 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग

शाहरुख के साथ शुरू हुई 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग

कपिल शर्मा एक बार फिर टीवी पर अपने नए कॉमेडी शो के साथ वापसी करने वाले हैं। नई दिल्ली में कपिल शर्मा के नए शो 'द कपिल शर्मा शो' के पहले एपिसोड की शूटिंग शाहरुख खान की लाइव पर्फोमेंस के साथ...

शाहरुख के साथ शुरू हुई 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 11 Apr 2016 10:57 PM
ऐप पर पढ़ें

कपिल शर्मा एक बार फिर टीवी पर अपने नए कॉमेडी शो के साथ वापसी करने वाले हैं। नई दिल्ली में कपिल शर्मा के नए शो 'द कपिल शर्मा शो' के पहले एपिसोड की शूटिंग शाहरुख खान की लाइव पर्फोमेंस के साथ शुरू हुई। इसका पहला एपिसोड सोनी टीवी पर 23 अप्रैल से प्रसारित होगा।

लाल किले और इंडिया गेट के डिजाइन के सेट के बीच कपिल शर्मा की एंट्री किसी सुपर स्टार से कम नहीं थी। स्टेज पर कपिल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जोक्स सुनाने से पीछे नहीं हटे। शाहरुख ने एंट्री के साथ ही कपिल के छक्के छुड़ाने शुरू कर दिए। शाहरुख की हाजिर जवाबी ने तो कपिल की बोलती बंद कर दी।

शो में सुनील ग्रोवर ने दिल्ली की लेडिज पुलिस बनकर कपिल के खूब डंडे लगाए। यही नहीं शो में दिल्ली के सरकार के ऑड ईवन, केजरीवाल के मफलर की भी जमकर खिंचाई की गई।

इससे पहले नवजोत सिंह सिद्दू ने स्टेज की कमान संभाली हुई थी। शों में नवजोत सिंह सिद्दू के अलावा मेहमान एमपी अनुराग ठाकुर भी थे जिनके साथ अली असगर ने खूब चुटकियां लीं।

कपिल के स्टेज पर आने के बाद कपिल ने अली असगर, सुनील ग्रोवर और सुमोना को स्टेज पर बुलाया। ढोस और नगाड़ों के बीच ये कलाकारों भी नाचते गाते हुए स्टेज पर आए। स्टेज पर आते ही सुमोना ने ऐलान किया कि मैं कपिल की वाइफ नहीं हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें