फोटो गैलरी

Hindi Newskangana ranaut says people used to make fun of me because i could not speak in english

अंग्रेजी नहीं बोल पाने की वजह से कंगना रनौत का उड़ाया जाता था मजाक

बॉलीवुड में अपने अभिनय और अपनी खूबसूरती से लोगों को कायल करने वाली कंगना रनौत को शुरुआत में अंग्रेजी ना बोलने के कारण कई बार मजाक का कारण बनना पड़ता था।  कंगना ने एक कार्यक्रम में बताया कि...

अंग्रेजी नहीं बोल पाने की वजह से कंगना रनौत का उड़ाया जाता था मजाक
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Dec 2016 10:59 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड में अपने अभिनय और अपनी खूबसूरती से लोगों को कायल करने वाली कंगना रनौत को शुरुआत में अंग्रेजी ना बोलने के कारण कई बार मजाक का कारण बनना पड़ता था। 

कंगना ने एक कार्यक्रम में बताया कि शुरुआत में उन्हें बॉलीवुड में खुद को मैनेज करने में बहुत परेशानी हुई है। कंगना का कहना है कि मैं बेहद छोटे शहर और एक साधारण परिवार से आई थीं। मुझे कपड़े पहनने का ढंग नहीं था और ना ही मुझे अंग्रेजी बोलने आती थी। इस कारण कई बार मेरा मजाक भी बनाया गया। लेकिन मुझे इस बात से कभी भी शर्म नहीं आई कि मैं एक छोटे शहर से हूं। लोग मेरे बारे में जो भी बोलते मैं उनपर ध्यान नहीं देती थी। मैंने सिर्फ अपना काम किया। 

कंगना ने कहा कि एक महिला को सफलता पाने के लिए सबसे जरूरी है कि वो खुद पर भरोसा करे। वो भी खुद को पुरुषों के बराबर ही समझे, तभी वो आगे बढ़ सकती है। कंगना ने आगे कहा 'मुझे खुशी है कि आज महिलाएं बेबाक हो कर सामने आ रहीं और खुलकर अपनी बात रख रहीं। 

आलिया भट्ट की छोटी बहन को है अजीब बीमारी, आलिया दे रहीं उनका साथ

BIGG BOSS में वापसी कर सकते हैं ओम स्वामी, पढ़े उनकी 5 controversies​

ये हैं हेल्दी लाइफस्टाइल के 5 RULE, डाइट में शामिल करने से पेट रहेगा फिट​

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें