फोटो गैलरी

Hindi Newskangana ranaut many scene cut in saif and shahid rangoon

रिलीज से पहले 'रंगून' से हटा दिए गए कंगना के कई सीन्स, ये है कारण...

कंगना रनौत का कहना है कि वह 'रंगून' से अपने कुछ बेहतरीन सीन्स को हटाए जाने से बेहद निराश हैं। हालांकि उन्होंने इसके बावजूद फिल्म और उन्हें मिल रही सराहना पर खुशी जताई। कंगना ने कहा,...

रिलीज से पहले 'रंगून' से हटा दिए गए कंगना के कई सीन्स, ये है कारण...
एजेंसीSat, 25 Feb 2017 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कंगना रनौत का कहना है कि वह 'रंगून' से अपने कुछ बेहतरीन सीन्स को हटाए जाने से बेहद निराश हैं। हालांकि उन्होंने इसके बावजूद फिल्म और उन्हें मिल रही सराहना पर खुशी जताई।

कंगना ने कहा, 'वे सीन मेरी बेहतरीन अभिनय की बानगी थे और जब मुझे उन सीन्स को संपादित कर हटाए जाने के बारे में पता चला तो मैं बहुत निराश हुई। मुझे लगा कि उन सीन्स के बिना मेरे अभिनय को औसत कहा जाएगा और ज्यादा तारीफ नहीं होगी, लेकिन इसके बावजूद लोगों ने मेरे काम को पसंद किया। मैं बेहद खुश हूं।'

जानें बॉक्स ऑफिस पर कितना रंग जमा सकी सैफ, शाहिद और कंगना की 'रंगून'

कंगना ने बताया कि उनके कुछ पसंदीदा सीन को वह अपनी बेहतरीन अभिनय प्रतिभा को दर्शाने के लिए महत्वपूर्ण समझती थीं और जब उन्होंने फिल्म से उन सीन को हटा देखा तो विशाल भारद्वाज ने उन्हें समझाया कि फिल्म से उन सीन को हटाया जाना क्यों जायज है?

फिल्म जगत से मिलने वाली तारीफ के बारे में पूछे जाने पर कंगना ने बताया कि फिल्म जगत ले जुड़े कई लोगों ने उनके काम की तारीफ की, उन्हें संदेश भेजा, जिससे वह बहुत खुश हैं।

केआरके ने रणवीर को लेकर दिया बड़ा बयान, भड़के फैन्स

विशाल भारद्वाज निर्देशित ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में कंगना के अलावा शाहिद कपूर और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें