फोटो गैलरी

Hindi Newskangana ranaut and irrfan khan can work together

बेगम अख्तर पर बनने वाली फिल्म में साथ दिख सकते हैं इरफान-कंगना

श्री अनूप जलोटा प्रोडक्शन और ए मोहब्बत प्रोडक्शन ने मंगलवार को फेमस गजल और ठुमरी गायिका बेगम अख्तर की जिंदगी पर फिल्म बनाने की घोषणा की। फिल्म में उनकी जिंदगी के कई दौर को दिखाया जाएगा। बेगम अख्तर...

बेगम अख्तर पर बनने वाली फिल्म में साथ दिख सकते हैं इरफान-कंगना
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 07 Oct 2015 03:34 PM
ऐप पर पढ़ें

श्री अनूप जलोटा प्रोडक्शन और ए मोहब्बत प्रोडक्शन ने मंगलवार को फेमस गजल और ठुमरी गायिका बेगम अख्तर की जिंदगी पर फिल्म बनाने की घोषणा की। फिल्म में उनकी जिंदगी के कई दौर को दिखाया जाएगा।

बेगम अख्तर पर बनने वाली फिल्म 'ए मोहब्बत' के लिए अगर चीजें योजनानुसार रहीं तो कंगना रनौत और इरफान खान को पहली बार साथ काम करते देखा जाएगा। पद्मभूषण से सम्मानित बेगम अख्तर भारतीय शास्त्रीय संगीत में एक मिसाल हैं।

फिल्मकार केतन मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म में अभिनेता इरफान को मुख्य किरदार में देखा जाएगा। फिल्म के लिए अभी मुख्य महिला किरदार पर फैसला किया जाना बाकी है, लेकिन कंगना को इसके लिए चुना जा सकता है।

फिल्म के लिए महिला किरदार के बारे में पूछे जाने पर जलोटा ने बताया, 'हम कंगना रनौत से बेगम अख्तर के जीवन के एक दौर को निभाने के लिए संपर्क कर रहे हैं।'

जलोटा का कहना है कि चूंकि बेगम अख्तर फैजाबाद से ताल्लुक रखती थीं और उन्हें दफन भी लखनऊ में किया गया है, इसलिए उत्तर प्रदेश सरकार से भी फिल्म निर्माण के लिए मदद मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें