फोटो गैलरी

Hindi News kamal haasan is the angriest person i haveve met says rajinikanth

चन्द्र हासन की श्रद्धांजलि सभा: रजनीकांत ने कमल हासन को बताया Angry Man

सुपरस्टार रजनीकांत का कहना है कि उनके जानने वालों में कमल हासन सबसे गुस्सैल व्यक्ति हैं। रजनीकांत हाल ही में लंदन में फिल्म निमार्ता चन्द्र की श्रद्धांजलि सभा में गए थे। 82 साल के चन्द्र का निधन दिल...

चन्द्र हासन की श्रद्धांजलि सभा: रजनीकांत ने कमल हासन को बताया Angry Man
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 07 Apr 2017 07:25 AM
ऐप पर पढ़ें

सुपरस्टार रजनीकांत का कहना है कि उनके जानने वालों में कमल हासन सबसे गुस्सैल व्यक्ति हैं। रजनीकांत हाल ही में लंदन में फिल्म निमार्ता चन्द्र की श्रद्धांजलि सभा में गए थे। 82 साल के चन्द्र का निधन दिल का दौरा पड़ने से हो गया। 

रजनीकांत ने कहा कि कमल हासन के भाई दिवंगत चन्द्र हासन उनके गुस्से को कंट्रोल कर पाते थे। चन्द्र अपने भाई कमल हासन के प्रोडक्शन हाउस राज कमल फिल्म इंटरनेशनल में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे थे। 

लाइमलाइट से दूर थे ये स्टार्स, PHOTOS आई सामनें तो सबको चौंका दिया

एक भावनात्मक संदेश में रजनीकांत ने कहा, मैंने कभी कमल हासन जैसा गुस्सैल व्यक्ति नहीं देखा। आप सभी ने उनके गुस्से का सिर्फ 10 प्रतिशत देखा है। मैंने 100 प्रतिशत देखा है। इसलिए मैं उनके साथ बहुत सजग रहता हूं। चारू अन्ना उन्हें शांत कर सकते थे। चन्द्र हासन ही उन्हें हमेशा नियंत्रण में रखते थे।
    
रजनीकांत का कहना है कि उन्होंने कमल हासन के भाई से महज दो-तीन बार ही बात की होगी, लेकिन वह जानते हैं कि चन्द्र ही अभिनेता की ताकत थे।

'हिंदी मीडियम' का ट्रेलर रिलीज, इरफान फंसे हिंदी-इंग्लिश के जाल में

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें