फोटो गैलरी

Hindi Newsjhanvi kapoo to make her debut with this bollywood star

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी इस बॉलीवुड स्टार के साथ करेंगी डेब्यू

जाने माने फिल्मकार बोनी कपूर और एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर सिल्वर स्क्रीन पर जल्द ही डेब्यू करने जा रही हैं। साथ में एसी खबरें भी थीं कि वो किसी बड़े स्टार के साथ पहली फिल्म में नजर आ...

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी इस बॉलीवुड स्टार के साथ करेंगी डेब्यू
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 04 Oct 2016 02:17 PM
ऐप पर पढ़ें

जाने माने फिल्मकार बोनी कपूर और एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर सिल्वर स्क्रीन पर जल्द ही डेब्यू करने जा रही हैं। साथ में एसी खबरें भी थीं कि वो किसी बड़े स्टार के साथ पहली फिल्म में नजर आ सकती हैं। तो आपको बता दें कि वो बड़ा स्टार कोई और नहीं बल्कि वरुण धवन हैं। जी हां अपनी पहली फिल्म में जाह्नवी, वरुण के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं।
        
जाह्नवी कपूर को कई फिल्मकार लंबे समय से साइन करने की कोशिश कर रहे हैं। उनके अनुसार श्रीदेवी की बेटी में स्टार बनने के सारे गुण मौजूद हैं। श्रीदेवी भी चाहती हैं कि जाह्नवी एक्टिंग की दुनिया में उनका नाम आगे बढ़ाए और उन्होंने निर्णय लेने की जिम्मेदारी बेटी पर सौंप दी। जाह्नवी का कहना है कि जब उन्हें लगेगा कि सही समय आ गया है तब वे फिल्म साइन कर लेंगी और लगता है कि सही समय आ गया है।
        
बॉलीवुड में चर्चा है कि जल्द ही जाह्नवी कपूर फिल्मों में नजर आने वाली हैं। मशहूर फिल्मकार करण जौहर, जाह्नवी को बॉलीवुड में डेब्यू का मौका देंगे। '2 स्टेट्स'के निर्देशक अभिषेक वर्मन की अगली फिल्म 'शिद्दत' में जाह्नवी नजर आ सकती हैं। इस फिल्म में जाह्नवी के हीरो होंगे वरुण धवन।

फिल्म में पहले आलिया भट्ट को लिया जाना था लेकिन अब आलिया की जगह जाह्नवी ने ले ली है। शूटिंग अगले साल जून से शुरू होगी। इससे पहले चर्चा थी कि जाह्नवी करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' में नजर आ सकती हैं, लेकिन बात नहीं बन सकी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें