फोटो गैलरी

Hindi Newsjaved akhtar on sinu nigam azaan tweet praying to god should not disturb others

सोनू निगम विवाद: जावेद अख्तर का परफेक्ट जवाब पढ़ा आपने

सिंगर सोनू निगम ने लाउडस्पीकर के जरिए अजान होने की आलोचना की थी। सोनू के ट्वीट के बाद पैदा हुए विवाद पर दिग्गज गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने अपना नजरिया जाहिर किया है।  जावेद अख्तर ने...

सोनू निगम विवाद: जावेद अख्तर का परफेक्ट जवाब पढ़ा आपने
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 08:49 AM
ऐप पर पढ़ें

सिंगर सोनू निगम ने लाउडस्पीकर के जरिए अजान होने की आलोचना की थी। सोनू के ट्वीट के बाद पैदा हुए विवाद पर दिग्गज गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने अपना नजरिया जाहिर किया है। 

जावेद अख्तर ने कहा कि किसी भी धार्मिक स्थल पर इस तरह से प्रार्थना की जानी चाहिए कि उससे अन्य लोगों को परेशानी ना हो। लाउडस्पिकर विवाद को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में अख्तर ने कहा, मेरे ख्याल से मस्जिद, मंदिर, गिरिजाघर या गुरद्वारा, किसी भी स्थान पर आप प्रार्थना कीजिए लेकिन इससे अन्य लोगों को परेशानी नहीं होनी चाहिए।

100 एपिसोडःजिन्होंने शो छोड़ा, कपिल का उन्हें शुक्रिया, EMOTIONAL VIDEO

सोनू ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा था कि धार्मिक स्थलों पर होने वाले कार्यक्रमों को लाउडस्पीकर के जरिए करके लोगों को नहीं जगाना चाहिए। उन्होंने जबरन थोपी जाने वाली धार्मिकता को खत्म करने की मांग की थी। उनके इस बयान से विवाद पैदा हो गया था। 

अख्तर दादासाहब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड्स 2017 से को मौके पर बात कर रहे थे। उन्होंने सर्वश्रेष्ठ शायर, गीतकार और पटकथा लेखक का पुरस्कार प्राप्त किया। 

बंगला छोड़ यहां रहती थीं मर्लिन,69 लाख डालर में बिक रहा है सिंपल घर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें