class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सेल्फी की शान बढ़ाएंगे भाड़े के आर्टिस्ट 

सेल्फी की शान बढ़ाएंगे भाड़े के आर्टिस्ट 

सेल्फी का क्रेज इस कदर बढ़ गया है कि अब लोग अपनी सेल्फी को अच्छा बनाने के लिए भाड़े पर आकर्षक दिखने वाले आर्टिस्ट और मॉडल हायर कर रहे हैं। जापान में फैमिली रोमांस नाम की एक कंपनी ने अच्छे दिखने वाले आर्टिस्ट लॉन्च किए हैं। कोई भी व्यक्ति इन्हें अपने साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए किराए पर ले जा सकता है। सेल्फी का क्रेज बढ़ने से कॉस्मेटिक सर्जरी की मांग भी तेजी से बढ़ी है। जानिए दुनिया में किस तरह सेल्फी का पागलपन छाया है। 

जापान में फैमिली रोमांस नाम की कंपनी लोगों की सेल्फी को बेहतर और ज्यादा सोशल बनाने के लिए किराए पर आर्टिस्ट मुहैया कराती है। दरअसल, फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसी सोशल साइटों पर अधिक लाइक पाने के लिए लोग तरह-तरह के प्रयोग करते हैं। सोशल दुनिया में अपनी बेहतर छवि दिखाने के लिए वे डिनर, लन्च या किसी अन्य मौके पर खास दिखने के लिए वे फैमिली रोमांस नाम की कंपनी से किराए पर आकर्षक और सुंदर कलाकारों को हायर कर रहे हैं ताकि उनके साथ सेल्फी लेकर अपने दोस्तों के साथ साझा कर सकें। 

दो घंटे के 4800 रुपये लेते हैं
इस कंपनी की ओर से किराए पर दिए जाने वाले सेल्फी आर्टिस्ट हायर करने वाले के साथ दो घंटे का समय बिताते हैं। वे दो घंटे अपने साथ सेल्फी खिंचवाने के 60 पाउंड (लगभग 4800 रुपये ) लेते हैं। इस कंपनी का कहना है कि वे बर्थडे पार्टी से लेकर विवाह समारोह व अन्य आयोजनों के लिए एक से लेकर 10 तक ऑर्टिस्ट मुहैया कराते हैं। ये आर्टिस्ट प्रशिक्षित होते हैं। सेल्फी कैसे लेनी हैं, उसका बैकग्राउंड कैसा हो, सोशल मीडिया पर इसे किस कैप्शन के साथ डालें, ये सब जानकारी भी भाड़े के सेल्फी ऑर्टिस्ट की ओर से उपलब्ध कराई जाती है। दरअसल, लोगों में सेल्फी का क्रेज इस हद तक है कि स्मार्टफोन चलाने वाले 30 फीसदी से अधिक युवाओं ने आकर्षक सेल्फी खींचने के लिए अपने फोन में तस्वीरें एडिट करने वाली एप्लीकेशन डाउनलोड कर रखी हैं। यही वजह है कि फैमिली रोमांस कंपनी ने भाड़े के सेल्फी आर्टिस्ट लॉन्च किए हैं।   

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:japanese company offers fake friends to make you look popular on facebook