फोटो गैलरी

Hindi Newsइस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, बचपन में हुआ था रेप क्योंकि...

इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, बचपन में हुआ था रेप क्योंकि...

हॉलीवुड एक्ट्रेस जेन फोंडा ने खुलासा किया है कि वह जब बच्ची थीं, तब उनके साथ बलात्कार और यौन उत्पीड़न किया गया। हॉलीवुड रिपोर्टर की खबर के अनुसार, 79 वषीर्य अभिनेत्री ने नेट-ए-पोर्टर की पत्रिका...

इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, बचपन में हुआ था रेप क्योंकि...
एजेंसीFri, 03 Mar 2017 12:52 PM
ऐप पर पढ़ें

हॉलीवुड एक्ट्रेस जेन फोंडा ने खुलासा किया है कि वह जब बच्ची थीं, तब उनके साथ बलात्कार और यौन उत्पीड़न किया गया। हॉलीवुड रिपोर्टर की खबर के अनुसार, 79 वषीर्य अभिनेत्री ने नेट-ए-पोर्टर की पत्रिका दि एडिट के लिए ब्री लार्सन को दिये एक इंटरव्यू में बताया कि उनके जिंदगी में आने वाले पुरुषों के सामने वह हमेशा स्वयं को छोटा महसूस करती थीं। 
    
फोंडा ने लार्सन को बताया, मेरा बलात्कार किया गया। जब मैं बच्ची थी, तब मेरा यौन उत्पीड़न किया गया और मुझे निकाल दिया गया, क्योंकि मैं अपने बॉस के साथ नहीं सोई थी। मुझे हमेशा यही लगता था, कि यह मेरी गलती है, कि मैं सही चीजें और बातें नहीं कहती हूं। 

OOPS! एक्ट्रेस रबी का आरोप, 'पाक के यूथ को बिगाड़ रहे हैं सलमान'
    


आस्कर अवॉर्ड जीतने वाली अदाकारा ने बताया कि इसके बाद उन्होंने नहीं की ताकत को पहचाना। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं कहना सीखने में 60 साल लगे। यदि कोई मुझे किसी चीज का प्रस्ताव देता था तो मैं हां कह देती थी, मैने उन चीजों में भाग लिया जो मेरे लिए यही नहीं थी और मेरा फायदा उठाया गया। 
    
उल्लेखनीय है कि 2014 की शुरआत में एक कार्यक्रम के दौरान फोंडा ने खुलासा किया था कि उनकी मां  फंरासिस फोर्ड सेमूर का भी यौन उत्पीड़न किया था और उन्होंने आत्महत्या कर ली थी उस वक्त कुल एक्ट्रेस जेन फोंडा 12 साल की थी। जेन फोंडा ने 1972 और 1979 में बेस्ट एक्ट्रेस ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुकी हैं।

'रजिया सुल्तान' में खलनायिका बनीं पंखुड़ी इस सीरियल में आएंगी नजर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें