class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फुटबॉलर जैमी को सिर्फ 1 महीने ही झेल सकीं मॉडल एलिजाबेथ

फुटबॉलर जैमी को सिर्फ 1 महीने ही झेल सकीं मॉडल एलिजाबेथ

इंग्लैंड के फुटबॉलर जैमी ओहारा की प्रेम कहानी जितनी जल्दी शुरू होती है, उतनी जल्दी खत्म भी हो जाती है। ऐसा लगता है कि जैसे पूर्व पत्नी डेनिएला की बद्दुआएं उनका पीछा नहीं छोड़ रहीं। ब्रिटिश मॉडल ने मीडिया में बयान जारी करके अपने प्रेमी फुटबॉलर ओहारा से रिश्ता तोड़ने की जानकारी दी।

एक महीने पहले 30 वर्षीय जैमी की जिंदगी में जब मॉडल एलिजाबेथ जेनी टियर्नी आईं तो, लगा जैसे यह प्रेम कहानी काफी दूर तक जाएगी। पर सिर्फ एक महीने के अफेयर के बाद एलिजाबेथ ने शनिवार को जैमी से अलग होने की घोषणा कर दी। 

ड्रिंक करने के बाद सनी लियोनी ने पति को किया परेशान, देखें तस्वीरें

इस रिश्ते के टूटने की वजह एक बार फिर जैमी के खराब व्यवहार को माना जा रहा है। इस कारण उनका पत्नी के तलाक होने के बाद कई महिलाओं से भी काफी जल्द रिश्ता टूटा है।

हालांकि एलिजाबेथ ने कहा कि दोनों आपसी रजामंदी से अलग हो रहे हैं। अब वे अपना ध्यान अपनी बेटी और करियर पर लगाना चाह रही हैं। जैमी ने बयान जारी करके कहा, 'मुझे दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि मैंने और जैमी ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है। हम हमेशा एक -दूसरे का सम्मान करेंगे। लेकिन अब मेरा पूरा ध्यान अपनी बेटी और काम पर रहेगा। एलिजाबेथ ने जैमी को सुखद भविष्य की भी शुभकामनाएं दी हैं।'

एशियन कप क्वालीफायर के लिए शनिवार को रवाना होगी भारतीय टीम

वहीं, दोनों के एक नजदीकी दोस्त ने कहा, 'एलिजाबेथ ने यह रिश्ता इसलिए खत्म किया क्योंकि वह यह महसूस करने लगी थीं कि जैमी के साथ उनका तालमेल नहीं बैठ रहा है।'

काबिलेगौर है कि हाल में जैमी की पूर्व पत्नी डेनिएला ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए उन पर मारपीट करने का आरोप लगाया था।

BMW में आग, हादसे में पूर्व रेसिंग चैम्पियन की मौत, दर्दनाक है VIDEO

डेनिएला और जैमी के बीच 2014 में तलाक हुआ था। इन दोनों के दो बच्चे हैं। कुछ महीने पहले जैमी का दो महिलाओं से भी अफेयर चला था जो कुछ दिनों में ही खत्म हो गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jamie o hara and elizabeth jayne tierney call time on their relationship
From around the web