फोटो गैलरी

Hindi Newsj jayalalitha bollywood movie izzat songs

VIDEOS: 'ये दिल तुम बिन कहीं...' जयललिता की फिल्म के 6 SONGS

'ये दिल तुम बिन कहीं...' जयललिता की बॉलीवुड फिल्म 'इज्जत' के 6 SONGS तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने 5 दिसंबर 2016 को रात 11 बजकर 30 मिनट पर आखिरी सांस ली। 15 साल की उम

लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 06 Dec 2016 11:29 AM

'ये दिल तुम बिन कहीं...' जयललिता की बॉलीवुड फिल्म 'इज्जत' के 6 SONGS

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने 5 दिसंबर 2016 को रात 11 बजकर 30 मिनट पर आखिरी सांस ली। 15 साल की उम्र से फिल्मी करियर शुरू कर मशहूर एक्ट्रेस बनीं जयललिता ने राजनीति में 'अम्मा' का दर्जा पाकर दुनिया को अलविदा कहा। उन्होंने तेलुगु, तमिल और कन्नड़ की करीब 140 फिल्मों में काम किया और हिंदी फिल्मों का भी हिस्सा रहीं। जयललिता दक्षिण भारत की पहली हिरोइन थीं, जिन्होंने फिल्मों में स्कर्ट पहनी।

-साल 1962 में बॉलीवुड को जयललिता का चेहरा पहली बार दिखा जब उन्होंने किशोर कुमार और साधना स्टारर फिल्म ' मन- मौजी ' में तीन मिनट का छोटा सा रोल किया था। इस फिल्म में उनका एक डांस सीक्वेंस था जो उन्होंने भगवान कृष्ण का गेटअप लेकर किया था। 

-जयलिलता ने 1968 में आई बॉलीवुड में 'इज्जत' में धर्मेंद्र के साथ काम किया था। टी प्रकाश राव की फिल्म ' इज्ज़त ' में उन्होंने झुमकी नाम का किरदार निभाया था। इस फिल्म में धर्मेन्द्र और तनुजा ने लीड रोल निभाया था।

-जयललिता का हिन्दी फिल्म 'चोरी-चोरी' का फेवरेट गाना था 'आ जा सनम मधुर चांदनी में हम तुम मिले तो वीराने में भी आ जाएगी बहार'

कुछ ऐसा है जयललिता का फिल्मी करियर, देखें चुनिंदा PICS

देखें, जयललिया की बॉलीवुड फिल्म के गानें- 

 1. सर पे लंबा टॉप लेके 

VIDEOS: 'ये दिल तुम बिन कहीं...' जयललिता की फिल्म के 6 SONGS1 / 1

VIDEOS: 'ये दिल तुम बिन कहीं...' जयललिता की फिल्म के 6 SONGS