फोटो गैलरी

Hindi Newsits a big honour to introduce the royal couple shah rukh

शाहरुख ने कहा, केट-विलियम का परिचय कराना बड़ा सम्मान

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने कहा कि ब्रिटेन के शाही दंपति राजकुमार विलियम और केट मिडलटन का यहां एक समारोह में दर्शकों से परिचय कराना उनके लिए एक बड़ा सम्मान होगा। विलियम और केट भारत के पहले दौरे पर...

शाहरुख ने कहा, केट-विलियम का परिचय कराना बड़ा सम्मान
एजेंसीSat, 09 Apr 2016 02:52 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने कहा कि ब्रिटेन के शाही दंपति राजकुमार विलियम और केट मिडलटन का यहां एक समारोह में दर्शकों से परिचय कराना उनके लिए एक बड़ा सम्मान होगा। विलियम और केट भारत के पहले दौरे पर रविवार, दस अप्रैल को पहुंचेंगे।
   
ब्रिटिश उच्चायोग के अनुसार शाही दंपति का शहर में उनके आगमन पर एक समारोह में स्वागत किया जाएगा जिसमें शाहरुख, आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, ऋषी कपूर, रितिक रोशन, फरहान अख्तर और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर जैसी कई नामी गिरामी हस्तियां शामिल होंगी।
   
शाहरुख ने कहा कि वहां बहुत सारे फिल्मी कलाकार और दोस्त होंगे, इसलिए मजा आएगा। मुझे लगता है कि वहां होना और उनका दर्शकों से परिचय कराना एक बड़ा सम्मान है।
   
यह पूछे जाने पर कि क्या वह शाही दंपति के लिए अपनी नई फिल्म 'फैन' की विशेष स्क्रीनिंग करने की योजना बना रहे हैं, अभिनेता ने कहा कि वह फिल्म देखना चाहते हैं या नहीं, इसे देखते हुए हम फैसला करेंगे। इंग्लैंड में हमारी फिल्में देखी जाती हैं। इसलिए उम्मीद के साथ देखते हैं कि क्या होता है।
   
मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी फैन में शाहरुख दोहरी भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में मॉडल वालुशा डिसूजा भी अहम किरदार निभा रही हैं। फिल्म 15 अप्रैल को रिलीज होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें