फोटो गैलरी

Hindi Newsतो क्या इसलिए तलाक फाइल करने में देर कर रहे हैं अरबाज-मलाइका

तो क्या इसलिए तलाक फाइल करने में देर कर रहे हैं अरबाज-मलाइका

बॉलीवुड स्टार अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान ने जब से अलग रहना शुरू किया है, तभी से उनकी तलाक को लेकर अटकले बनी हुई हैं। 18 साल के रिश्ते से अलग होने जा रहे मलाइका और अरबाज की तलाक से जुड़ी चौंकाने...

तो क्या इसलिए तलाक फाइल करने में देर कर रहे हैं अरबाज-मलाइका
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Oct 2016 02:43 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड स्टार अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान ने जब से अलग रहना शुरू किया है, तभी से उनकी तलाक को लेकर अटकले बनी हुई हैं। 18 साल के रिश्ते से अलग होने जा रहे मलाइका और अरबाज की तलाक से जुड़ी चौंकाने वाली खबर आई है। आपको बता दें कि मलाइका वैसे तो अरबाज से अलग रहे रही हैं लेकिन वो खास मौकों पर अकसर अरबाज के परिवार वालों के साथ होती हैं।  

मुंबई मिरर की रिपोर्ट में बांद्रा कोर्ट के सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि अरबाज-मलाइका ने तलाक की अर्जी फाइल करने का अपना फैसला बदल दिया है। फैसला बदलने के पीछे की वजह दोनों के परिवार की तरफ से दिया गया प्रेशर माना जा रहा है।  

इससे पहले मुंबई मिरर की रिपोर्ट में कहा गया था कि 'दोनों को मिलाने की परिवार की कोशिशे रंग ले आई हैं। अरबाज हमेशा ही रिश्ते में वापस जाने के लिए तैयार थे, अब मलाइका ने भी अपनी शादी को बचाने के लिए एक और मौका देने का फैसला लिया है।

मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने कहा था कि 'वो लोग (अरबाज और मलाइका) इतने परिपक्व है कि अपना फैसला खुद ले सकते हैं'। खबर थी कि मलाइका की मां जॉयस और उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने मलाइका को सलाह दी है कि वह अपने रिश्ते को एक और मौका दें और इस सलाह को मलाइका ने माना भी है। वह अरबाज और अपने बेटे के पास वापस घर आने का प्लान बना रही हैं।'

सलीम खान ने अरबाज-मलाइका के रिश्ते पर टिप्पणी करने से इंकार करते हुए कहा था कि वह अपने बच्चों की निजी जिंदगी में दखल नहीं देते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें