फोटो गैलरी

Hindi NewsWHOA! तो दिल्ली के इस बिजसनेसमैन को डेट कर रही हैं सोनम!

WHOA! तो दिल्ली के इस बिजसनेसमैन को डेट कर रही हैं सोनम!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी है। खबरों के मुताबिक, सोनम कपूर दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा को डेट कर रही हैं। कहा जा रहा है कि ये दोनों लगभग दो साल से प्यार में हैं और अपने...

WHOA! तो दिल्ली के इस बिजसनेसमैन को डेट कर रही हैं सोनम!
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 30 Aug 2016 02:25 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी है। खबरों के मुताबिक, सोनम कपूर दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा को डेट कर रही हैं। कहा जा रहा है कि ये दोनों लगभग दो साल से प्यार में हैं और अपने रिलेशन को सिक्रेट रखना चाहते हैं। आहूजा फैशन वर्ल्ड से हैं, वो फैशन इंडस्ट्री में काम करने वाले परिवार से हैं। उन्होंने हाल ही में अपना 'Bhane' नाम का लेबल लॉन्च किया है।

फैशन डीवा सोनम कपूर ने एक फैशन साइट से इंटरव्यू के दौरान कहा है कि 'Bhane' उनके फेवरेट लेबल में से एक है। सोनम हाल ही में एयरपोर्ट पर एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान स्पॉट की गईं। आहूजा अमेरिका के स्कूल 'Wharton Business School' से ग्रेजुएट हैं।

आनंद आहूजा

सोनम की प्रोफेशनल जिंदगी की बात करें तो फिल्हाल उनकी आने वाली फिल्मो में 'वीरे दी वेडिंग' शामिल है। इस फिल्म में सोनम कॉलेज स्टूडेंट का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं। सोनम की बहन रिया कपूर, एकता कपूर के साथ मिलकर इस फिल्म को बना रही हैं। फिल्म में सोनम कपूर के अलावा करीना कपूर और स्वरा भास्कर की भी अहम भूमिकाएं हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें