फोटो गैलरी

Hindi Newsis saif ali khan going to change son taimur ali khan name

सैफ बदल रहे थे बेटे तैमूर का नाम, करीना ने किया था मना

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का बेबी तैमूर अली खान पटोदी जन्म के बाद से ही छाया हुआ है। तैमूर के नाम पर पैदा हुए विवाद पर डैडी सैफ अली खान ने बात की है। सैफ का कहना है कि उन्होंने बेटे तैमूर

लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Feb 2017 01:56 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का बेबी तैमूर अली खान पटोदी जन्म के बाद से ही छाया हुआ है। तैमूर के नाम पर पैदा हुए विवाद पर डैडी सैफ अली खान ने बात की है। सैफ का कहना है कि उन्होंने बेटे तैमूर का नाम बदलने के बारे में कुछ हफ्तों सोचा, लेकिन करीना ने ऐसा करने से मना कर दिया। सैफ ने कहा कि हो सकता है वो आगे चलकर बेटे का नाम बदलें, लेकिन जब वो एक या दो साल का हो जाएगा तब। 

रोडीज के फेमस Ex Contestants ने की सगाई, देखें B'FUL PHOTOS

मीडिया से बातचीत के दौरान, सैफ ने बताया- 'करीना ने इस बारे में कहा कि लोग आपके विचार का सम्मान करते हैं, इसलिए आप ऐसा नहीं कर सकते।' सैफ ने कहा कि यह लोगों की बात नहीं है, लेकिन वे उसे अलोकप्रिय नहीं बनाना चाहते हैं, स्कूल में भी उसे दिक्कत हो सकती है।

आगे की स्लाइड में, बेटे का नाम बदलने के लिए पीआर टीम को दे चुके थे लेटर...

सैफ बदल रहे थे बेटे तैमूर का नाम, करीना ने किया था मना1 / 2

सैफ बदल रहे थे बेटे तैमूर का नाम, करीना ने किया था मना

सैफ ने बताया कि वे अपनी पीआर टीम के साथ नाम बदलने को लेकर एक पत्र भी ड्राफ्ट कर चुके थे, लेकिन जब उन्होंने उसे पढ़ा था तो वह दयनीय लगा। सैफ ने यह भी कहा है कि उनकी बेटी ने कहा कि आप क्यों नहीं कहते कि 'तैमूर' का नाम 'तिमुर लंग' के नाम पर नहीं रखा गया। सैफ ने हंसते हुए कहा कि 'तिमुर लंग' के पिता का नाम शारुख था, यहां किसी को शाहरुख के नाम से दिक्कत नहीं है।

PICS&VIDEO: शादी के बाद करण के 1st B'dy पर बिपाशा ने दिया सरप्राइज

सैफ बदल रहे थे बेटे तैमूर का नाम, करीना ने किया था मना2 / 2

सैफ बदल रहे थे बेटे तैमूर का नाम, करीना ने किया था मना