class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्या करवा चौथ पर बॉलीवुड के 'सरकार' अमिताभ बच्चन ने रखा है व्रत

क्या करवा चौथ पर बॉलीवुड के 'सरकार' अमिताभ बच्चन ने रखा है व्रत

बॉलीवुड के 'सरकार' अमिताभ बच्चन ने क्या अपनी वाइफ जया बच्चन के लिए करवा चौथ पर व्रत रखा है? इस बात की संभावना बिग बी के लिखे एक ब्लॉग से शुरू से हुई है। मंगलवार को 'सरकार 3' फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है जिसमें अमिताभ लीड रोल में है। शूटिंग खत्म होने के बाद देर रात उन्होंने अपने ऑफिशियल ब्लॉग पर लिखे लेख में कहा कि उन्हें इस बात से निराशा है कि करवा चौथ पर सिर्फ महिलाएं ही व्रत रखती हैं। हालांकि, 43 साल पहले शादी के बंधन में बंध चुके अभिताभ ने यह खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने कभी इस व्रत को रखा है या नहीं।  

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, "करवा चौथ के अवसर पर मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं। खासकर महिलाओं को, जो पूरे दिन बिना जल के व्रत रखती हैं और रात को चांद देखने के बाद ही भोजन-पानी ग्रहण करती हैं, सबकुछ अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए। कुछ परंपराएं कभी खत्म नहीं होतीं।" उन्होंने आगे जोड़ा, "करवा चौथ के व्रत पर पतियों के लिए पत्नी के प्रेमभाव को देखकर अच्छा लगता है, लेकिन इस दिन केवल महिलाओं को ही व्रत रखता देख उन्हें काफी निराशा महसूस होती है।"

आपको बता दें कि करवा चौथ उत्तर भारत का एक प्रमुख त्योहार है जिसे आज मनाया जा रहा है। बच्चन परिवार की महिलाएं करवा चौथ का व्रत कर रही हैं। यह बात उन्होंने खुद बताई है। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, "और जब मैं सोने की तैयारी करने लगा, घर की महिलाएं आज 19 तारीख को पढ़ने वाले करवा चौथ की सुबह सूरज उगने से पहले की जाने वाली पूजा-अर्चना की तैयारी में लग गई हैं।"

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:is amitabh to fast for jaya bachchan on karwa chauth