फोटो गैलरी

Hindi Newsin ht leadership summit amitabh bacchan says about negative effect of film pink

BIG B ने गिनवाए SUPER HIT 'पिंक' के साइड इफेक्ट्स

'पिंक' ने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर बेहतर कमाई की बल्कि समाज में उसने एक पॉजिटिव मैसेज भी देने का काम किया है। इस फिल्म के बाद हर महिला अपने हक की बात करने लगी है। सोशल मीडिया में भी 'नो...

BIG B ने गिनवाए SUPER HIT 'पिंक' के साइड इफेक्ट्स
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Dec 2016 08:26 AM
ऐप पर पढ़ें

'पिंक' ने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर बेहतर कमाई की बल्कि समाज में उसने एक पॉजिटिव मैसेज भी देने का काम किया है। इस फिल्म के बाद हर महिला अपने हक की बात करने लगी है। सोशल मीडिया में भी 'नो मतलब नो' यह कोड काफी चर्चा में रहा।

मगर अब इस फिल्म के नायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि इस फिल्म का नेगेटिव प्रभाव भी देखने को मिल रहा है। 

अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म में वकील की भूमिका निभाई है, जो तीनों लड़कियों के हक के लिए लड़ते हैं और उन्हें इंसाफ दिलाते हैं। लेकिन अमिताभ का कहना है कि इस फिल्म का घरेलू रूप में कुछ नेगेटिव प्रभाव भी देखने को मिल रहा है। 

दरअसल, अमिताभ ने यह बात मजाकिया अंदाज में कही। अमिताभ बच्चन हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशीप समिट में करण जौहर के सवालों का जवाब दे रहे थें। पिंक फिल्म पर बातचीत के दौरान जब करण ने कहा कि इस फिल्म में कही गई 'नो' वाली बात का समाज में बहुत प्रभाव देखने को मिला और यह सोशल साइट्स पर काफी ट्रेंड भी कर रही है।

इसपर अमिताभ ने मजाकिया अंदाज में कहा 'हां, लेकिन घरेलू रूप में इसका नकरात्मक प्रभाव भी देखने को मिला। अगर आप कहीं जा रहे हैं और आपकी पत्नी ने आपको मना कर दिया तो आप कुछ बोल नहीं सकते हैं। क्योंकि आपकी पत्नी बोलेगी नो मतलब नो।' अमिताभ ने आगे कहा 'अगर आप अब अपनी पत्नी के साथ शॉपिंग करने जा रहे हैं और आप अपनी पत्नी कोई मंहगा गहना खरीदने के लिए मना करते हैं तो आपकी पत्नी कहती है कि तुम मुझे मना नहीं कर सकते। आप उस वक्त अपनी पत्नी को नो मतलब नो भी नहीं कह सकते।' 

अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के लिए पूरी टीम की मेहनत के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा 'पूरी टीम फिल्म को जी रही थी। कलाकारों से लेकर रिसर्च टीम ने बहुत मेहनत की है। रिसर्च टीम लॉयर और पीड़ितों से मिली। हमें कई वास्तविक अनुभवों के बारे में पता चला। 

धनुष के साथ इस हिट फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगी काजोल

करीना के GORGEOUS फोटो शूट का 'behind the scenes' video​

वोडाफोन लाया 'बड़ा डेटा छोटा प्राइस' ऑफर, जानें क्या है प्लान​

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें