फोटो गैलरी

Hindi Newsimtiaz ali on salman khans tweet for shahrukh anushka film

शाहरुख की 'द रिंग' के लिए इस सुपरस्टार को शुभ मानते हैं इम्तियाज 

निर्देशक इम्तियाज अली अपनी आने वाली फिल्म के लिए सुपरस्टार सलमान खान की ओर से किए गए ट्वीट से काफी खुश हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान अहम भूमिका में हैं।  इम्तियाज ने कहा कि यह सलमान की महानता...

शाहरुख की 'द रिंग' के लिए इस सुपरस्टार को शुभ मानते हैं इम्तियाज 
एजेंसीFri, 16 Dec 2016 11:08 AM
ऐप पर पढ़ें

निर्देशक इम्तियाज अली अपनी आने वाली फिल्म के लिए सुपरस्टार सलमान खान की ओर से किए गए ट्वीट से काफी खुश हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान अहम भूमिका में हैं। 

इम्तियाज ने कहा कि यह सलमान की महानता है कि उन्होंने ट्विटर पर मेरी फिल्म का प्रचार शुरू कर दिया है। मैं काफी खुश हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि यह एक अच्छी शुरुआत है। उनका ट्वीट इस फिल्म के लिए एक सकारात्मक संदेश है।

सलमान ने ट्वीट के जरिए कहा था, "शाहरुख की फिल्म आ रही है। मैंने तारीख तय कर ली है। आप लोग नाम का फैसला करो। अनुष्का शर्मा, इम्तियाज को शुभकामनाएं।"

इम्तियाज की इस फिल्म का नाम 'द रिंग' बताया जा रहा है। हालांकि, निर्देशक का कहना है कि यह नाम अभी पूरी तरह से तय नहीं है। उन्होंने कहा, "हम अभी इस बारे में सोच रहे हैं।"

फिल्म की शूटिंग के बारे में इम्तियाज ने कहा, "यह लगभग पूरी हो चुकी है। अभी कुछ सीन्स की शूटिंग बाकी है। इन बाकी बचे सीन्स की शूटिंग भारत में होगी।"

सलमान से डर गए हैं भंसाली, बदली 'पद्मावती' की रिलीज डेट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें