फोटो गैलरी

Hindi Newshuma qureshi got angered on manish paul and say have some manners

OMG! मनीष पॉल की इस बात पर भड़क गईं हुमा, बोलीं कुछ तो तमीज सीखो

हुमा कुरैशी ने बॉलीवुड में एका-दुक्का फिल्मों के अलावा कुछ नहीं किया। तभी तो हाल ही में एक अवॉर्ड शो में जब मनीष पॉल को उन्हें बुलाना पड़ा तो वह उनके बारे में कुछ न कह सके। तब मनीष ने कहा कि ये वह...

OMG! मनीष पॉल की इस बात पर भड़क गईं हुमा, बोलीं कुछ तो तमीज सीखो
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Mar 2017 06:27 PM
ऐप पर पढ़ें

हुमा कुरैशी ने बॉलीवुड में एका-दुक्का फिल्मों के अलावा कुछ नहीं किया। तभी तो हाल ही में एक अवॉर्ड शो में जब मनीष पॉल को उन्हें बुलाना पड़ा तो वह उनके बारे में कुछ न कह सके। तब मनीष ने कहा कि ये वह हस्ती हैं, जो बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार से भी पैग बनवा सकती हैं और नवाजुद्दीन से अपने पैर दबवा सकती हैं।

मनीष के इस इंट्रोडक्शन पर हुमा भड़क गईं और कहने लगीं कि  कुछ तो तमीज सीखो मनीष, भला कोई किसी को ऐसे बुलाता है क्या। अब भाई हुमा ने जब काम ही ऐसे किए हैं तो कोई उनके बारे में क्या कहेगा।

नच बलिए 8: भारती बनीं सबसे महंगी कंटेस्टेंट, हर एपिसोड लेंगी इतने लाख

हालांकि उसके बाद मनीष ने बात संभालते हुए कहा कि हुमा मैं तो ये सब आपकी खास खूबियां गिना रहा था, जो दूसरी अभिनेत्रियों के पास नहीं हैं क्योंकि तुम ही एक अकेली ऐसी अभिनेत्री हो जो हीरो के साथ रोमांस करने के बजाए उससे पैग बनवाती हो। आपको बता दें कि हुमा कुरैशी ने फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ में अक्षय के साथ काम किया था और उसमें उनके किरदार की काफी तारीफ हुई थी। 

अच्छे काम से मतलब है
हुमा का कहना है कि उन्हें एक साल में एक फिल्म मिले या फिर एक साल में पांच वह उतना ही काम करती हैं, जितना कि वह करना चाहती हैं। वह काम के पीछे नहीं भागतीं, बल्कि अच्छे और चुनौतीपूर्ण किरदार करना पसंद करती है, जिसे दर्शक पसंद करें और याद रखें।

सलमान-कैटरीना फिर आए साथ, खुद सल्लू ने किया ये ऐलान!

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में निभाया उनका किरदार आज भी लोगों को याद है लेकिन उसके बाद हुमा ने किसी ऐसी फिल्म में काम नहीं किया, जिससे वह एक बार फिर दर्शकों के बीच छा जाएं और यादगार बन जाएं।                                                                             

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें