फोटो गैलरी

Hindi Newshrithik yami looks stunning as kaabil pictures leaked online

काबिल की तस्वीरें हुई लीक, देखें साथ में कैसे लग रहे हैं रितिक-यामी

     यामी गौतम और रितिक रौशन इन दिनों संजय गुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म 'काबिल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में इन दोनों की शूटिंग की तस्वीरें लीक हो गई...

काबिल की तस्वीरें हुई लीक, देखें साथ में कैसे लग रहे हैं रितिक-यामी
एजेंसीThu, 28 Jul 2016 11:23 AM
ऐप पर पढ़ें

    
यामी गौतम और रितिक रौशन इन दिनों संजय गुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म 'काबिल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में इन दोनों की शूटिंग की तस्वीरें लीक हो गई हैं।

लीक हुई तस्वीरों में यामी और रितिक हाथ थामें मॉल में घूम रहे हैं। रितिक के हाथ में एक स्टिक भी दिखाई दे रही हैं। खबरों के मुताबिक फिल्म में दोनों नेत्रहीन कपल का किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म को लेकर यामी बेहत एक्साइटेड हैं। यामी ने रितिक की तारीफ करते हुये कहा कि रितिक अपने काम को हल्के में नहीं लेते हैं। वो बहुत प्रेरक हैं। यदि आप उनके साथ काम कर रहे हैं या उनसे बात करें, तो ऐसा नहीं हो सकता कि आप उनसे प्रेरित न हों।

यामी ने कहा अब मुझे पता चला कि रितिक कैसे सुपरस्टार बने। वह अपने काम को हल्के में नहीं लेते हैं। वो खुद को बेहतर से बेहतर बनाने में प्रयासरत रहते हैं। वह हमेशा यह जरूर सुनिश्चित करते हैं कि आप अपना किरदार बेहतरीन रूप से निभाएं और एक अच्छा शॉट दें। यह केवल मेरे साथ नहीं, बल्कि हर उस व्यक्ति के साथ है, जो उनके साथ काम करता है। यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें