फोटो गैलरी

Hindi Newshrithik roshan yami gautam starrer kaabil motion poster is out

रितिक की KAABIL का MOTION POSTER रिलीज, कल आएगा ट्रेलर

बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन की आने वाली फिल्म 'काबिल' के टीजर पोस्टर के बाद मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर को रितिक ने ट्विटर के जरिए शेयर किया है। मोशन पोस्टर का लिंक शेयर करते हुए...

रितिक की KAABIL का MOTION POSTER रिलीज, कल आएगा ट्रेलर
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Oct 2016 12:48 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन की आने वाली फिल्म 'काबिल' के टीजर पोस्टर के बाद मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर को रितिक ने ट्विटर के जरिए शेयर किया है। मोशन पोस्टर का लिंक शेयर करते हुए रितिक ने लिखा, 'वो अपनी रोशनी के लिए लड़ेगा, जबकि वो देख नहीं सकता।'

इससे पहले रिलीज हुए 40 सेकंड के टीजर में रितिक की आवाज में डायलॉग्स सुनाई दिए थे। संजय गुप्ता की फिल्म 'काबिल' में रितिक और यामी गौतम लीड रोल में दिखेंगे। 'काबिल' का ट्रेलर 26 अक्टूबर को रिलीज होगा, इसके लिए रितिक लाइव चैट कर रहे हैं।

फिल्म से जुड़ी खबरों के मुताबिक, फिल्म में रितिक अलग-अलग तरह की आवाजें निकालेंगे। इन आवाजों में से एक आवाज अमिताभ बच्चन की भी होगी। वो अमिताभ की आवाज और अंदाज में भी बोलेंगे। खबर थी कि उन्होंने अमिताभ के स्टाइल में बोल कर अपने डायलॉग डब भी किए हैं।

बताया जाता है कि फिल्म 'काबिल' में रितिक दृष्टिहीन व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी प्रेमिका की मौत का बदला लेता है। बताया जाता है कि फिल्म में रितिक ऐसे दृष्टिहीन व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी प्रेमिका की मौत का बदला लेता है। फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता कर रहे हैं। यह फिल्म अगले 26 जनवरी को रिलीज होगी।

देखें, मोशन पोस्टर-

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें