फोटो गैलरी

Hindi Newsकमाई से न करें फिल्मों का आकलन : हिरानी

कमाई से न करें फिल्मों का आकलन : हिरानी

हिंदी सिनेमा की सफलतम फिल्मों में से एक ‘पीके’ के निर्देशक राजकुमार हिरानी का कहना है कि वे बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं रहते। यहां ‘मसान’ की...

कमाई से न करें फिल्मों का आकलन : हिरानी
एजेंसीFri, 24 Jul 2015 10:17 AM
ऐप पर पढ़ें

हिंदी सिनेमा की सफलतम फिल्मों में से एक ‘पीके’ के निर्देशक राजकुमार हिरानी का कहना है कि वे बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं रहते।

यहां ‘मसान’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर हिरानी ने कहा कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस की कमाई के आंकड़ों से नहीं आका जाना चाहिए। कई फिल्में जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती हैं, लोग अगले ही दिन उनके बारे में भूल जाते हैं। लेकिन एक अच्छी फिल्म होने के नाते यह फिल्म सालों तक हमें याद रहेगी और यह बात बॉक्स ऑफिस से कहीं अधिक मायने रखती है।

नीरज घेवान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मसान’ को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सराहा गया है। देश के भीतर भी विभिन्न स्क्रीनिंग में फिल्म सितारों ने फिल्म की सराहना की है। हिरानी तो फिल्म से खासे प्रभावित हुए हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘फिल्म बेहद खूबसूरत है, बहुत अच्छे से लिखी और निर्देशित की गई है। सभी अभिनेताओं ने अच्छा काम किया है। वास्तव में मुझे पता नहीं था कि फिल्म की कहानी क्या है, लेकिन अब इसे देखने के बाद में कह सकता हूं कि मैंने फिल्म का पूरा आनंद लिया।’’

फिल्म में संजय मिश्रा, रिचा चड्डा, विकी कौशल, श्वेता त्रिपाठी, सौरभ चौधरी, विनीत कुमार, पंकज त्रिपाठी और निखिल साहनी ने अभिनय किया है। हिरानी के मुताबिक, विकी के अभिनय पर विशेष रूप से ध्यान देना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें