फोटो गैलरी

Hindi Newshimesh reshamiya is getting divorce because of this tv actress

हिमेश रेशमिया ने तोड़ी 22 साल की शादी, REASON ये टीवी एक्ट्रेस!

बॉलीवुड में इस साल जितनी शादियां हुई हैं, उतने ही तलाक भी हुए हैं। तभी तो रितिक-सुजैन और अरबाज-मलाइका के बाद अब बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया और उनकी पत्नि कोमल अब तलाक लेने वाले...

हिमेश रेशमिया ने तोड़ी 22 साल की शादी, REASON ये टीवी एक्ट्रेस!
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 08 Dec 2016 06:43 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड में इस साल जितनी शादियां हुई हैं, उतने ही तलाक भी हुए हैं। तभी तो रितिक-सुजैन और अरबाज-मलाइका के बाद अब बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया और उनकी पत्नि कोमल अब तलाक लेने वाले हैं। जी हां, मीडिया में आई खबरों के मुताबिक हिमेश-कोमल परिवार की सेहमति से अब अलग हो रहे हैं।

खबरों की मानें तो दोनों के तलाक के पीछे टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि हिमेश और सोनम के बीच नजदियां बढ़ रही हैं जिस वजह से हिमेश तलाक लेना चाहते हैं।

बता दें कि दोनों की शादी को 22 साल हो गए हैं। दोनों ने बांद्रा कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है।

एक इंटरव्यू के दौरान हिमेश से जब तलाक के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'कभी-कभी जीवन में एक दूसरे की इज्जत बहुत अहम हो जाती है। मैंने और कोमल ने अपने रिश्ते की इज्जत को रखते हुए अलग रहने का फैसला लिया है। हमारे परिवार का हर एक शख्स ने इस फैसले का सम्मान किया है। हालांकि कोमल हमेशा मेरे परिवार का हिस्सा रहेंगी और मैं भी कोमल के परिवार का सदस्य रहुंगा।'

कोमल से जब इस बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि वह और हिमेश एक दूसरे की इज्जत करते हैं। दोनों ने सोच समझकर तलाक का फैसला लिया है। 

शादी को लेकर पहली बार बोलीं अनुष्का, शादी तो करूंगी लेकिन...

IN PICS: 19 साल की हुईं नव्या, बर्थडे पर देखिए उनका HOT अंदाज

VIRAL VIDEO: सिक्योरिटी गार्ड ने गाया अरिजीत का गाना, हर कोई हुआ दीवाना

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें