फोटो गैलरी

Hindi Newshimachal actress commit suicide police named in suicide note

इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, नोट में लिखा पुलिस कॉन्स्टेबल का नाम

हिमाचल की 24 साल की फेमस मॉडल-एक्ट्रेस रिचा धीमान की धर्मशाला में संदिग्ध हालात में डेड बॉडी मिली है। उनकी बॉडी दुपट्टे के सहारे से पंखे से लटकी मिली थी। साथ ही कमरे में एक नोट भी मिला, जिसमें ए

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 22 Jan 2017 12:17 PM

हिमाचल की 24 साल की फेमस मॉडल-एक्ट्रेस रिचा धीमान की धर्मशाला में संदिग्ध हालात में डेड बॉडी मिली है। उनकी बॉडी दुपट्टे के सहारे से पंखे से लटकी मिली थी। साथ ही कमरे में एक नोट भी मिला, जिसमें एक पुलिस कॉन्स्टेबल को मौत का जिम्मेदार बताया है।

एसपी, संजीव गांधी ने बताया कि शुक्रवार को मकान मालिक ने सुबह 11बजे उनकी मौत की जानकारी दी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पुलिस के मुताबिक रिचा की मौत की वजह लव अफेयर हो सकती है। पुलिस ने उस कॉन्स्टेबल की तलाश भी शुरू कर दी है, साथ ही सुसाइड के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है।

प्रदेश के मंत्री जीएस बाली ने कहा कि रिचा की फैमिली मुझसे मिली थी। मैंने डीजीपी से एक्ट्रेस की कॉल डिटेल की जांच करने की बात कही है। ताकि मौत की असल वजह सामने आ सके।

इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, नोट में लिखा पुलिस कॉन्स्टेबल का नाम 1 / 2

इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, नोट में लिखा पुलिस कॉन्स्टेबल का नाम

खबरों की माने तो रिचा कुछ समय से धर्मशाला में किराए पर रहती थी। वो कई फिल्मों और एलबम में काम कर चुकी थीं और फिलहाल एक पहाड़ी एलबम की शूटिग कर रही थीं। रिचा की मां का कहना है कि उनकी बेटी का एक पुलिसवाले से अफेयर था और उसी वजह से रिचा ने सुसाइड का फैसला लिया। 

मनोज की पत्नी नेहा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे रणबीर

रणवीर की तरह हूबहू दिखता है ये पाकिस्तानी, VIDEO देखकर चौंक जाएंगे आप

इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, नोट में लिखा पुलिस कॉन्स्टेबल का नाम 2 / 2

इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, नोट में लिखा पुलिस कॉन्स्टेबल का नाम