फोटो गैलरी

Hindi Newshere is what ranbir kapoor says about his ex girlfriends katrina and deepika

दीपिका-कैट की तरफ इशारा करके रणबीर बोले इन्होंने मुझे बदनाम कर दिया!

नेहा धूपिया का सेलिब्रिटी चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' इन दिनों बॉलीवुड में छाया हुआ है। इस शो की मेजबान एक्ट्रेस नेहा धूपिया हैं। हाल ही में रणबीर कपूर नेहा के टॉक शो 'नो फिल्टर...

दीपिका-कैट की तरफ इशारा करके रणबीर बोले इन्होंने मुझे बदनाम कर दिया!
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 05 Nov 2016 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

नेहा धूपिया का सेलिब्रिटी चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' इन दिनों बॉलीवुड में छाया हुआ है। इस शो की मेजबान एक्ट्रेस नेहा धूपिया हैं। हाल ही में रणबीर कपूर नेहा के टॉक शो 'नो फिल्टर नेहा' में पहुंचे थे। यहां रणबीर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की। रणबीर ने दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी जिक्र किया। 

शो के दौरान रणबीर ने कहा, 'मुझे लगता है कि दुर्भाग्य से ही सही, लेकिन करियर के शुरुआत में मैंने जैसी फिल्में कीं और जिस तरह से मेरा नाम दो एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया, उससे लोगों के मन में यह धारणा बन गई कि मैं एक 'प्लेब्वॉय' और 'सीरियल डेटर' हूं। ये पूरी तरह तो नहीं लेकिन कुछ हद तक सही है।' यहां रणबीर ने दीपिका और कैटरीना का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा उन्हीं की ओर था। फिर ये बात किसी से छिपी भी नहीं है कि रणबीर, दीपिका और कैटरीना के साथ रिलेशनशिप में थे।

बता दें कि करियर की शुरुआत से ही अपनी फिल्मों के अलावा अफेयर्स को लेकर रणबीर चर्चा में रहे हैं। दीपिका, कैटरीना के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और श्रुति हासन के साथ रणबीर का नाम जुड़ चुका है। रणबीर की हालिया रिलीज फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की ने वर्ल्ड वाइड 150 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर ली है। 

IN PICS: अनुष्का के साथ राजकोट पहुंचे B'DAY BOY विराट, ऐसे मनेगा जश्न

फिर वायरल हुई जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा की ये PHOTO 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें