फोटो गैलरी

Hindi NewsFIRST LOOK: रियल लाइफ भाई बहन निभाएंगे दाऊद-हसीना का किरदार

FIRST LOOK: रियल लाइफ भाई बहन निभाएंगे दाऊद-हसीना का किरदार

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 29 Mar 2017 08:04 PM

श्रद्धा कपूर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर की बायोपिक 'हसीना द क्वीन ऑफ मुंबई' में नजर आने वाली हैं। श्रद्धा इस फिल्म में हसीना पार्कर की भूमिका निभा रही हैं। मुंबई में 45 दिनों की शूटिंग के बाद फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई। 

दिलचस्प, बात यह है कि इस फिल्म में दाऊद और उनकी बहन का किरदार रियल भाई-बहन ही निभा रहे हैं। जी हां, इस फिल्म में दाऊद का किरदार श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर निभा रहे हैं। 

अंधविश्वास और बॉलीवुड: प्रियंका सहित इन्हें है जादू-टोना पर यकीन

इस फिल्म का पहला पोस्टर सामने आने के बाद से श्रद्धा कपूर के लुक की काफी चर्चा होने लगी थी। अब  श्रद्धा और उनके भाई सिद्धांत के साथ वाला लुक भी सामने आया है। अपूर्वा लाखिया के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म इसी साल 14 जुलाई को रिलीज होगी। हसीना पार्कर दाऊद की बड़ी बहन थी, जिनका जुलाई 2014 में निधन हो गया था। वह 1991 के गैंगवार से चर्चा में आईं थी। 

बिग बी का AUS को करारा जवाब: बताया विराट ने क्यों नहीं खेला 4th टेस्ट

यहां से शुरू हुआ था हसीना के क्राइम का सफर 

1991 में हसीना के पति इब्राहिम को अरुण गवली के गैंग ने मार डाला था। कहा जाता है कि अरुण गवली ने अपने भाई की हत्या के जवाब में इब्राहिम की हत्या की थी। दाऊद ने अपनी बहन के पति की हत्या का बदला लेने के लिए 1992 में जेजे हॉस्पिटल में भर्ती गवली गिरोह के शूटर शैलेश हलदनकर पर हमला करवाया था।

IN PICS: करण जौहर के बच्चों को मिली हॉस्पिटल से छुट्टी, पहुंचे घर

इस घटना के बाद हसीना नागपाड़ा के गॉर्डन हॉल में शिफ्ट हो गई थीं। आगे चलकर यही अपार्टमेंट उनके सभी क्राइम के मास्टर प्लान का हेडक्वाटर बना। ताजुब की बात तो ये है कि उनका यह अपार्टमेंट पुलिस स्टेशन के सामने ही था। इसके बाद हसीना क्राइम जगत की बड़ी नाम के रूप में उभर कर सामने आई।

अगली स्लाइड में देखें, पहला लुक

FIRST LOOK: रियल लाइफ भाई बहन निभाएंगे दाऊद-हसीना का किरदार1 / 2

FIRST LOOK: रियल लाइफ भाई बहन निभाएंगे दाऊद-हसीना का किरदार