फोटो गैलरी

Hindi News#MUSTWATCH: दिल को छू जाएगा 'मिर्ज्या' का SECOND TRAILER

#MUSTWATCH: दिल को छू जाएगा 'मिर्ज्या' का SECOND TRAILER

इस साल की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक 'मिर्ज्या' का दूसरा ट्रेलर सोमवार शाम 26 सितंबर को रिलीज किया गया। ट्रेलर को मंगलवार सुबह तक ही यूट्यूब पर सवा लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका...

#MUSTWATCH: दिल को छू जाएगा 'मिर्ज्या' का SECOND TRAILER
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 27 Sep 2016 12:26 PM
ऐप पर पढ़ें

इस साल की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक 'मिर्ज्या' का दूसरा ट्रेलर सोमवार शाम 26 सितंबर को रिलीज किया गया। ट्रेलर को मंगलवार सुबह तक ही यूट्यूब पर सवा लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सात अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म से अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर और सैयामी खेर बॉलीवुड में कदम रख रहे है। सैयामी बीते जमाने की एक्ट्रेस उषा किरण की पोती और तन्वी आजमी की भतीजी है।
         
'मिर्ज्या और साहिबा' की ट्रैजिक लव स्टोरी पर आधारित 'मिर्ज्या’ के इस ट्रेलर की शुरूआत गाने से होती है जिसमें हर्षवर्धन का किरदार दमदार डायलॉग बोलते हुए दिख रहा है। ट्रेलर को देख कर कहा जा सकता है कि फिल्म की शूटिंग राजस्थान और लेह-लद्दाख जैसे मुश्किल लोकेशन पर हुई है।
        
ट्रेलर लॉन्च के दौरान हर्षवर्धन से पूछा गया कि उनके पिता अनिल कपूर की इस ट्रेलर पर क्या प्रतिक्रिया है तो उन्होंने कहा ' इस ट्रेलर को मैंने खुद ही कल देर रात पहली बार देखा और पाप इन दिनों टीवी सीरिज '24' की शूटिंग में कुछ ज्यादा ही बिजी हैं, उन्हें सेट पर 15-16 घंटे देने पड़ रहे हैं इसलिये उन्होंने अभी ट्रेलर नहीं देखा है।'

हर्ष ने कहा ' पापा ने फिल्म के पहले ट्रेलर का गाना देखा है जिससे वह काफी प्रभावित है। फिल्म के पहले ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया और अब इसका दूसरा ट्रेलर भी काफी दमदार है ऐसे में 'मिर्ज्या' से लोगों की उम्मीदें और बढ़ गई हैं।

देखें दूसरा ट्रेलर-

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें