फोटो गैलरी

Hindi Newsfinally sunny leone watched bahubali and she is waiting for part 2

FINALLY! लियोनी भी जानना चाहती हैं 'बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा'

अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने 2015 की सबसे बड़ी फिल्म 'बाहुबली दी बिगनिंग' अब देखी है। फिल्म देखने के बाद सभी की तरह लियोनी को भी 'बाहुबली दी बिगनिंग'की...

FINALLY! लियोनी भी जानना चाहती हैं 'बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा'
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 02 Aug 2016 03:28 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने 2015 की सबसे बड़ी फिल्म 'बाहुबली दी बिगनिंग' अब देखी है। फिल्म देखने के बाद सभी की तरह लियोनी को भी 'बाहुबली दी बिगनिंग'की सीक्वल 'बाहुबली द कन्क्लूजन' का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

जुलाई 2015 में रिलीज हुई यह फिल्म 600 करोड़ रुपए की कमाई करने के साथ, हिंदी में डब हुई ऐसी पहली फिल्म बनी जिसने सौ करोड़ रुपए की कमाई की थी। अगर सब कुछ योजना के मुताबिक रहा, तो फिल्म 'बाहुबली द कन्क्लूजन' 18 अप्रैल, 2017 को रिलीज होगी।

तमिल और तेलुगु भाषा की इस फिल्म को हिंदी मलयालम और फ्रांसीसी भाषाओं में डब किया गया था। फिल्म की कहानी के साथ इसमें इस्तेमाल वीएफएक्स और स्पेशल एफैक्ट ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। प्रभास, राणा दुग्गुबती, तमन्ना भाटिया और अनुष्का शेट्टी की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में राम्या कृष्णन, सत्यराज, नासीर, अदिवि सेश, तनिकेल्ला भरणी और सुदीप भी अहम किरदार में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें