फोटो गैलरी

Hindi Newsfilmmaker shirish kunder uttar pradesh chief minister yogi adityanath abusive remarks

CM योगी पर विवादित ट्वीट के बाद शिरीष के खिलाफ FIR दर्ज, मांगी माफी

फिल्म निर्माता शिरीष कुंदर ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में माफी मांग ली है। इस मामले में शुक्रवार को उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज...

CM योगी पर विवादित ट्वीट के बाद शिरीष के खिलाफ FIR दर्ज, मांगी माफी
एजेंसीSun, 26 Mar 2017 06:28 AM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म निर्माता शिरीष कुंदर ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में माफी मांग ली है। इस मामले में शुक्रवार को उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी।

कुंदर ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा कि मैं बिना शर्त माफी मांगता हूं। मेरा किसी की भावनाओं को आहत करने का इरादा नहीं था। अयोध्या के ठाकुरद्वारा ट्रस्ट के सचिव अमित कुमार तिवारी की शिकायत पर लखनऊ में कुंदर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

कुंदर ने कई ट्वीट कर कहा था कि किसी गुंडे को राजकाज सौंपकर यह उम्मीद करना कि वह दंगे करना बंद कर देगा, ठीक वैसा ही है जैसे किसी बलात्कारी को बलात्कार की इजाजत देकर यह उम्मीद करना कि वह बलात्कार नहीं करेगा। ये ट्वीट अब हटा लिए गए हैं। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा था कि एक गुंडे को मुख्यमंत्री बनाना सही है तो दाऊद को सीबीआई निदेशक और माल्या को आरबीआई गवर्नर बनाया जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें