class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आमिर की अम्मी ने रिश्तों में जहर भरा : फरयाल

आमिर की अम्मी ने रिश्तों में जहर भरा : फरयाल

ब्रिटेन के स्टार मुक्केबाज आमिर खान और मॉडल फरयाल मखदूम की कहानी उस परियों की कहानी जैसी है, जिसमें एक लड़के की खूबसूरत लड़की से मुलाकात होती है, फिर प्यार और बाद में शादी हो जाती है। लेकिन इसके बाद कहानी मोड़ लेती है और फिर दोनों की जिंदगी में एक खलनायक आ जाता है। फरयाल की मानें तो उनकी जिंदगी की खलनायिका आमिर की अम्मी यानि उनकी सास फलक खान हैं। 

बास्केटबॉल की इस महिला खिलाड़ी को हिजाब पहनने पर निकाला

हालांकि फरयाल की आमिर के परिवार के किसी सदस्य से नहीं बनती लेकिन सास फलक का नाम आते हैं वह गुस्से से कांप जाती हैं। रविवार को एक इंटरव्यू में फरयाल ने कहा कि ससुरालवालों के कारण उनकी जिंदगी नरक बन गई थी। उन्होंने जमकर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा, 'मैं जब नौ महीने की गर्भवती थी तब वह आमिर पर मुझसे तलाक लेने के लिए दबाव डाल रही थीं। हालांकि आमिर ने उनकी बात नहीं मानी और मेरे साथ खड़े रहे।'

25 वर्षीय फरयाल और ओलंपिक पदक विजेता मुक्केबाज आमिर का निकाह 29 जनवरी, 2012 को बड़ी धूमधाम से हुआ था। 

कभी पत्थर तोड़ने पर मजबूर था यह खिलाड़ी, गावस्कर ने की मदद, और अब...

दोनों की दो साल की बेटी है जिसका नाम लामेशा है। पर, शादी के बाद से ही फरयाल और आमिर के परिजनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया जो बाद में सार्वजनिक तौर पर लड़ाई-झगड़े में तब्दील हो गया। आमिर अब अपने परिवार से अलग पत्नी और बेटी के साथ रहते हैं। आमिर के परिजनों का आरोप था कि फरयाल इस्लामिक तौर-तरीकों का पालन नहीं करती और उनके कपड़े काफी उत्तेजक होते हैं।

हालांकि फरयाल ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया। इस मॉडल का कहना है, बेशक मैं फैशनेबल कपड़े पहनती हूं लेकिन मैं शराब और सिगरेट नहीं पीती। मैं अपने धर्म का सम्मान करती हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:faryal makhdoom blame that aamir mother fil poison in their relationship
From around the web