फोटो गैलरी

Hindi Newsfarida jalal is alive slams death rumours and says stop spreading fake news

VIRAL हुई फरीदा जलाल की मौत की झूठी खबर, क्लियर करें गलतफहमी

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस फरीदा जलाल की मौत की खबर रविवार रात को सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगी थी। हर जगह बस ये खबर चल रही थी कि फरीदा की मौत हो गई है। लेकिन जब इस बारे में फरीदा के परिवार...

VIRAL हुई फरीदा जलाल की मौत की झूठी खबर, क्लियर करें गलतफहमी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Feb 2017 11:07 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस फरीदा जलाल की मौत की खबर रविवार रात को सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगी थी। हर जगह बस ये खबर चल रही थी कि फरीदा की मौत हो गई है। लेकिन जब इस बारे में फरीदा के परिवार वालों से बात की तो उन्होंने बताया कि ये खबरें झूठी हैं।

फरीदा से जब इन अफवाहों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें किसने फैलाई। शुरू में तो मुझे ये सब सुनकर हंसी आई, लेकिन फिर बाद में मुझे कई फोन आने लगे। सब मुझसे मेरी तबीयत के बारे में पूछ रहे थे। मुझे समझ नहीं आता कि लोग ऐसी अफवाहें क्यों फैलाते हैं। ये बहुत ही गलत है।'

Pre B'Day Bash: मीरा ने ऐसे मनाया शाहिद का बर्थडे, स्टार्स का जमा रंग

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी सेलिब्रिटी की मौत की झूठी खबरें आई हैं। इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन की मौत की भी झूठी खबरें आ चुकी हैं।

पढ़ें कैसे वायरल हुई थी ऐश्वर्या की मौत की झूठी खबरें

बता दें कि फरीदा ने इंडस्ट्री में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। हिन्दी फिल्मों के अलावा वो तमिल, तेलगू और अग्रेजी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। साल 1971 में आई उनकी फिल्म 'पारस' के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए 'फिल्मफेयर अवॉर्ड' से भी नवाजा गया है।

तुषार के बेटे लक्ष्य का ये Cute वायरल वीडियो देखा आपने

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें