फोटो गैलरी

Hindi News'ROCK ON 2' ट्रेलर: छा गए फरहान, श्रद्धा, अर्जुन, पूरब, प्राची और शशांक

'ROCK ON 2' ट्रेलर: छा गए फरहान, श्रद्धा, अर्जुन, पूरब, प्राची और शशांक

साल 2008 में आई बॉलीवुड फिल्म 'रॉक ऑन' की सीक्वल 'रॉक ऑन-2' का टीजर सोमवार को रिलीज होते ही हिट हो गया। मंगलवार सुबह तक ही टीजर को यूट्यूब पर लगभग साढ़े आठ लाख बार देखा जा चुका है।...

'ROCK ON 2' ट्रेलर: छा गए फरहान, श्रद्धा, अर्जुन, पूरब, प्राची और शशांक
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Oct 2016 10:29 AM
ऐप पर पढ़ें

साल 2008 में आई बॉलीवुड फिल्म 'रॉक ऑन' की सीक्वल 'रॉक ऑन-2' का टीजर सोमवार को रिलीज होते ही हिट हो गया। मंगलवार सुबह तक ही टीजर को यूट्यूब पर लगभग साढ़े आठ लाख बार देखा जा चुका है। लगभग ढाई मिनट का ट्रेलर आपका दिल जीत लेगा। टीजर में संगीत की दुनिया में संघर्ष कर रहे लोगों की कहानी बयां करने के साथ सस्पेंस भी है।

'रॉक ऑन' की सीक्वल इस फिल्म में फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली और प्राची देसाई के अलावा दो नए चेहरे श्रद्धा कपूर और 'तितली' फेम शशांक अरोड़ा हैं। श्रद्धा और फरहान लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में श्रद्धा कपूर ने तीन गाने गाए हैं, जिसके लिए उन्होंने समांथा एडवर्ड्स से ट्रेनिंग ली है। श्रद्धा कपूर के किरदार का नाम जिया शर्मा है। फिल्म की शूटिंग शिलॉन्ग में हुई है। 

फिल्म के गाने शंकर-एहसान-लॉय ने कम्पोज किए हैं। शुजात सौदागर द्वारा निर्देशित फिल्म रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित है। यह फिल्म इसी साल 11 नवंबर को रिलीज होगी।

देखें ट्रेलर-

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें