फोटो गैलरी

Hindi Newsfarhan akhtar and adhuna bhabani granted divorce kids to stay with mom

Officially Divorce: शादी के 17 साल बाद अलग हुए फरहान-अधुना

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना भवानी शादी के 17 साल बाद अलग हो गए हैं। सोमवार को दोनों को बांद्रा फैमिली कोर्ट से तलाक की मंजूरी मिल गई है। बता दें कि फरहान और अधुना ने पिछले साल आपसी...

Officially Divorce: शादी के 17 साल बाद अलग हुए फरहान-अधुना
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Apr 2017 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना भवानी शादी के 17 साल बाद अलग हो गए हैं। सोमवार को दोनों को बांद्रा फैमिली कोर्ट से तलाक की मंजूरी मिल गई है। बता दें कि फरहान और अधुना ने पिछले साल आपसी रजामंदी से तलाक की अर्जी दायर की थी, जिसके बाद अब जाकर दोनों को ऑफिशयली तलाक मिल गया है। फरहान और अधुना की शादी साल 2000 में हुई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक तलाक के बाद दोनों बेटियां शाक्या और अकीरा मां के साथ ही रहेगी और फरहान कभी-भी बेटियों से मिल सकते हैं। हालांकि दोनों के बीच कंपनसेशन राशि की कोई डील हुई है या नहीं, ये अभी तक पता नहीं चल पाया है।

16 साल बाद: अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे आमिर,RSS चीफ ने पुस्कार से नवाजा 

बता दें कि तलाक फाइल करने से पहले ही दोनों अलग रह रहे थे। पिछले साल तलाक को लेकर फरहान ने अपने ऑफिशयस स्टेटमेंट में कहा था, मैं और अधुना आपसी रजामंदी से अलग हो रहे हैं। हमारे बच्चे हमारी प्रायोरिटी रहेंगे। मैं नहीं चाहता की उन्हें बेवजह की बातों में घसीटा जाए। हम चाहते हैं कि इस सब्जेक्ट पर हमें पूरी प्राइवेसी दी जाए।

कुंबले का ब्लंडर: जहीर को बधाई देने में कर दी ये बड़ी गलती और फिर...

फरहान की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म 'रॉक ऑन 2' रिलीज हुई थी, लेकिन वो बॉक्स ऑफस पर फ्लॉप साबित हुई। रिपोर्ट्स की मानें तो वो जल्द ही 'लखनऊ सेंट्रल' में काम करते नजर आएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें