फोटो गैलरी

Hindi Newsfans got angry after sonu nigam comments on azaan

सोनू का अजान पर विवादित बयान: भड़के FANS ने कहा, साउंडप्रूफ बनवाओ घर

सोनू निगम ने आज सुबह-सुबह एक ऐसा विवादित ट्वीट किया है, जिसके बाद से फैन्स का गुस्सा उनपर फूटने लगा है। सोनू ने सोमवार सुबह-सुबह उठकर ट्वीट किया कि मस्जिद में होने वाली अजान से उनकी नींद खराब हो

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 17 Apr 2017 02:25 PM

सोनू निगम ने आज सुबह-सुबह एक ऐसा विवादित ट्वीट किया है, जिसके बाद से फैन्स का गुस्सा उनपर फूटने लगा है। सोनू ने सोमवार सुबह-सुबह उठकर ट्वीट किया कि मस्जिद में होने वाली अजान से उनकी नींद खराब होती है।

हालांकि, सोनू ने आगे के ट्वीट्स में कहा है कि मैं किसी भी मंदिर और गुरूद्वारा के ऐसे प्रैक्टिस पर विश्वास नहीं करता जो उन लोगों को लाउडस्पीकर से उठाने का काम करते है जिन्हें धर्म में विश्वास नहीं है। 

अब सोनू निगम के ट्वीट पर काफी बवाल मचने लगा है। उनके इस ट्वीट पर 6 घंटे के अंदर ही 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं। उनके फैन्स इस ट्वीट से काफी नाराज नजर आ रहे हैं। फैन्स का कहना है कि आप एक धर्मनिरपेक्ष देश में रहते हैं और आपको कोई हक नहीं कि किसी धर्म पर इस तरह का सवाल उठाएं। 

विवादित बयानः सोनू निगम ने 'अजान' को गुंडागर्दी करार देते हुए कहा...

कुछ फैन्स का कहना है कि आपको इस अजान से अगर इतनी ही परेशानी है तो आप अपना कमरा साउंडप्रूफ बनवा सकते हैं। आप इतने अमीर तो है ही कि आप इस तरह का कमरा डिजाइन करवा सकें। 

कलाकार को शांति की बात करनी चाहिए। आप स्टार लोग अच्छे बने हुए घरों में रहते हैं। आपके घरों में अजान की आवाज कितनी सुनाई देती होगी। निराश करने वाला बयान 

सर, मुझे पूरा यकिन है कि आप इतने तो अमीर हैं ही कि एक साउंड प्रूफ बेडरूम बनवा सकते हैं।  

स्नैपचैट पर भड़का बॉलीवुड: अनुपम खेर सहित कई स्टार्स का दिखा गु्स्सा

एक धर्मनिरपेक्ष देश में सबके साथ सद्भाव में रहना सीखें। आप अपना कमरा साउंड प्रूफ बनवा सकते हैं।  

एक फैन ने लिखा है, यहां भी अजान होता है और सब सोते रहे हैं, किसी को पता तक नहीं चलता। आप शायद लाउडस्पीकर के अंदर सोते होंगे। 
 

हालांकि कई फैन्स सोनू निगम के समर्थन में भी दिख रहे हैं।

अगली स्लाइड में देखें, क्या है पूरा मामला

सोनू का अजान पर विवादित बयान: भड़के FANS ने कहा, साउंडप्रूफ बनवाओ घर1 / 2

सोनू का अजान पर विवादित बयान: भड़के FANS ने कहा, साउंडप्रूफ बनवाओ घर

ये है पूरा मामला

बॉलीवुड के स्टार सिंगर सोनू निगम ने कुछ ऐसे ट्वीट्स कर दिए हैं, जिस पर बवाल होना तय है। सोनू ने सोमवार सुबह-सुबह उठकर ट्वीट किया कि मस्जिद में होने वाली अजान से उनकी नींद खराब होती है और ये किसी गुंडागर्दी से कम नहीं है।

सोनू ने ट्वीट में लिखा, 'मैं मुस्लिम नहीं हूं और मुझे रोज अजान की आवाज से क्यों उठना पड़ता है।' साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि कब तक हम लोगों को ऐसी धार्मिक रीतियों को जबरन ढोना पड़ेगा।